Breaking News
Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या जमकर करेंगी शर्म की सारी हदें पार
aishwarya scence

ऐश्वर्या जमकर करेंगी शर्म की सारी हदें पार

बॉलीवुड़ में इन दिनो एक फिल्म को लेकर लोगो के अंदर काफी ज्यादा ही एकसाइटमेंन्ट है वो और कोई नहीं फैनी खान है जी हां ये बात तो आप लोग भी जानते ही होंगे कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओ में है।

जी हां तो वही यंग एक्टर को लेकर अभी तक भी खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन इसी के साथ ही एक्टर्स के चयन को लेकर जो दो नाम विक्की और राजकुमार सामने आ रहे थे उनपर मौहर लगाते हुए फिल्म की प्रोडयूसर प्रेरणा ने कहां कि इन लोगो को अप्रोच जरूर किया गया लेकिन अभी तक भी किसी का नाम फाइनल नहीं हो पाया है।

तो वही कुछ दिनो पहले ही प्रेरणा अरोड़ा ने ऐश्वर्या राय की भूमिका और फिल्म के ही कार्यक्रम के बारे में मीडिया से बात की थी। उन्होंने ये भी कहा कि अगले महीने से हमारी टीम मुंबई में सेट बनाने का ही काम शुरू कर देगी और अनिल अगस्त की शुरूआत से ही शूटिंग शुरू कर देंगी इसी के साथ उन्होने ये भी बताया कि ऐश्वर्या इन महीने के आखिर तक उनका साथ देंगी।

वैल तो इसी के साथ ही प्रेरणा ने ये भी बताया कि ऐश का काफी ज्यादा ही गलैमरस अवतार देखने को मिला था, साथ ही साथ उन्होने ये भी बताया ही धूम जैसी ही गलैमरस लगने वाली है और ये खबरे तो है ही कि वो यंग एक्टर संग ही रोमांस करेंगी। वैल इस बार बच्चनस की और से क्या बयान सामने आता है ये देखना भी दिलचस्प होगा।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …