Breaking News
Home / आज का वायरल / जब ऐश्वर्या ने माधुरी के लिए कहा ये

जब ऐश्वर्या ने माधुरी के लिए कहा ये

बॉलिवुड एक्ट्रेस एशवर्या राय बच्चन ने अपने फिल्म ए दिल है मुश्किल के ज़रिए एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपना रंग जमा लिया है जिनकी अदाएगी की तारीफ कर तमाम जाने माने सेलिब्रटीज़ ने भी अपने बयानो के ज़रिए इसका उदाहरण दे दिया है। जिससे ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल नही कि 44 की उम्र में भी एश ने इस दौर की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है।

खैर हमारी आज की इस खास रिपोर्ट में भी हम एश की एक फिल्म की ही बात करेंगे। जिसके लिए एश को नही बल्की बॉलिवुड की धक धक गर्ल माधूरी दिक्षीत को साइन करने की बात चल रही थी, हालाकि माधुरी ने इस फिल्म में काम करने में कोई दिलचस्पी ना दिखाते हुए शाहरूख खान के ओपोज़िट काम करने से इनकार कर डाला था।ऐसा सिर्फ सुत्रो के माध्यम से ही पता चला है। मगर पुख्ता तौर पर इस बात की जानकारी नही मिल सकी है।

जी हां हम बात कर रहे है साल 2000 में आए ब्लॉगबस्टर मुवी मोहब्बते की ही जिसमें एशवर्या और शाहरूख की लव स्टोरी ने उस दौरान इतना धमाल मचाया था कि इस फिल्म को बार बार देखने के बाद भी लोग इसके कायल होते नही थके थे।

वैसे आपको बता दे कि एश का किरदार उस फिल्म में भी काफी छोटा था, जैसा कि उनकी नई फिल्म ए दिल है मुश्किल में भी आप देख ही चुके होंगे। मगर जिस तरह से एश ने फिल्म मोहब्बते में अपनी अदाएगी से लोगो का दिल जीता ठीक उसी तरह से एश अब अपनीफिल्म ए दिल है मुश्किल के लिए भी खूब सुर्खिया बटोर रही है।

इन सब को देखकर ये कहना मुश्किल नही है कि एश ने उस दौरान जिस तरह से माधुर और तमाम अभिनेत्रियों को चकमा दे दिया था,अपनी अदाओं से बिल्कुल उसी तरह आज के दौर में भी एश ने उन सब लोगो के जुबान पर पट्टी लगा दिया है जो उनकी उम्र और खूबसूरती पर सवाल खड़ा कर दिए थे।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …