Breaking News
Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या के निधन की खबरो ने उड़ाए सबके होश
aishwarya

ऐश्वर्या के निधन की खबरो ने उड़ाए सबके होश

बॉलीवुड़ की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनो एक फोटो को लेकर काफी ज्यादा ही खबरो में बनी हुई हैं और खबरो में आने का विषय बनी हैं उनकी एक तस्वीरे जिसमें वो गंजी नजर आ रही थी, वैल उस तस्वीर के पीचे की सच्चाई तो हम आपको अपनी रिपोर्ट में बता ही चुके हैं ये तो आप जान ही चुके होंगे कि ये तस्वीरे महज फेक थे जिन्हे इडिटिन टेकनीक के जरिए एडिट किया गया और ऐसे पेश कर दिया गया।

वैल इसी के साथ ही हम आज आपको बताने वाले है ऐश्वर्या के एक और रयूमर के बारे में जी हां वो रयूमर और कही बल्कि ऐश्वर्या की ही स्यूसाइट ही थी। जी हां कुछ महीने पहले ही ये खबर उड़ी की ऐश्वर्या ने घर में चल रहे विवाद को लेकर ही स्यूसाइट कर लिया हैं, जी हा सूत्रो के मुताबिक कहा तो ये गया फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के दोरान बोल्ड़ सीन्स देने को लेकर ही तनाब चल रहे थे इसी कारण उन्हे ये स्टेप उठाना पड़ा।

जी हां खबरे सिर्फ यही तक ही सिमित नहीं रही है इसी के साथ ही ये भी कहा गया कि ऐश्वर्या ने   tranquilizers लेना शुरू कर दिया था, वो भी आई डोज में, बाद में सबसे ज्यादा चौकाने वाली बात तो ये सामने आई कि ऐश्वर्या की डेथ की घोषणा कर दी गई थी, वैल खबरे थी कि ऐश्वर्या को जिस डाक्टर ने उटेड़ किया था उन्ही ने ये फेक स्टोरी भेज दी।

वैल इतना ही नहीं फेक डाक्टर की और से ही एक और ही स्टेटमेंन्ट सामने आया जिसने सबको हैरान करके रख दिया जी हां वो फेक स्टेटमेंन्ट और कोई नहीं बल्कि था Let me die, it is better to die than living such pathetic life.” यानी की मुझे मर जाने दो, ऐसी बेकार जिंदगी जीकर क्या फायदा।

रिपोर्ट के अंत में एक बार से आपको ये बता दे कि ये सारी की सारी ही खबरे अफवाहे थी और साथ ही इस बात की पुष्टी भी अंत में हो ही गई थी कि ये फेक रयूमर्स वायरल हुई थी एक पाकिस्तानी वेवसाइट से।

गौर हो कि एक बार फिर से ऐश्वर्या अपनी आगामी फिल्म फैनी खान के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं साथ ही साथ ऐसा भी कहा जा रहा हैं कि फिल्म में ऐश्वर्या रोमांस करते हुए नजर आने वाली है और जिस एक्टर के साथ रोमांस करने वाली है ऐश्वर्या वो और कोई नहीं बल्कि राजकुमार ही हैं।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …