Breaking News
Home / आज का वायरल / पीएम मोदी के फैसले पर ऐश्वर्या ने राखी अपनी राय

पीएम मोदी के फैसले पर ऐश्वर्या ने राखी अपनी राय

बीते हफ्ते से देश भर में नोटंबदी को लेकर आम से लेकर खास लोगों को हो रही मुश्किलों के बारें में सुनने को मिल रहा है।लेकिन इन मुश्किलों के बीच में भी आम से लेकर खास लोगो का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सपोर्ट मिल रहा है।

यहां बात करें अगर बी टॉऊन की तो तमाम कलाकार पीएम मोदी के समर्थन में उतरकर सामने आए है। ज्यादातर सेलेब्स ने पीएम मोदी के इस फैसले की सराहना की है। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरूख खान, सलमान खान, अनिल कपूर, रवीना टंडन करीना कपूर सहित कई सितारे है, जिन्होनें मोदी सरकार को इस मामले पर सपोर्ट किया है।

तो वहीं इस मामले पर अब बच्चन खानदान की बहु और बीटॉऊन की खूबसूरत अदाकारा ऐशवर्या रान ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। जी हां ऐशवर्य ने इस फैसले को लेकर पीएम मोदी की सराहना की है, और उन्होनें देश के लोगो से अपील की है वो इस कदम को बड़े नज़रिए से देखे। एक सवाल के जवाब में ऐशवर्या का कहना है कि एक नागरिक होने के नाते मैं ईमानदारी से पीएम मोदी को बधाई देती हुं। ऐशवर्या आगे कहती है कि बदलाव आसान नही होता है, हर कोई इस फैसले की तारीफ करेगा, अगर इस फैसले को बड़े स्तर पर देखा जाए।

ऐशवर्या के इस जवाब से साफ पता चल रहा है कि उन्हें इस फैसले से कोई दिक्कत नहीं है। ग़ौरतलब है कि 8 नंवबर को पीएम मोदी ने देश 500 और 1000 की नोट पर पांबदी लगाने का फैसला दिया था।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …