Breaking News
Home / मनोरंजन / बच्चन परिवार के लिए ऐश्वर्या ने दी कुर्बानी
aishwarya

बच्चन परिवार के लिए ऐश्वर्या ने दी कुर्बानी

जैसा कि आप सब जानते ही है, बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित अभिनेता अनिल कपूर के साथ ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या रॉय बच्चन की जोड़ी एक लंबे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली है।

बीते साल की दिवाली के मौके पर प्रोड्यूसर और डॉयरेक्टर करण जौहर की  फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से सबको चौंकाने वाली ऐश्वर्या अब जल्द ही एक बार फिर से बिल्कुल नए अवतार में नजर आने वाली है इस तरह की खबरें आई है।

गौर हो कि जिस फिल्म में अनिल ऐश्वर्या नज़र आएंगे उसका नाम फैन्नी खान होगा जिसका निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा करने वाली है और इसी की वजह से वो काफी लाइमलाइट भी बटौर रहे है।

इस बात में कोई शक नही है कि अनिल ऐश्वर्या जब भी बड़े पर्दे पर नज़र आए है, सिनेप्रेमियो द्वारा इनकी जोड़ी को खासा पसंद किया गया है, ऐसे में फैन्नी खान में भी इन दोनो के बीच रोमेंटिक सीन्स देखने का इंतज़ार दिलव थाम कर इनकी जोड़ी के फैंस कर रहे थे, लेकिन उन्हें निराश कर देने वाली खबर आई है।

रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में इन दोनों का रोमांस देखने को नहीं मिलेगा जिसे लेकर अनिल कपूर को काफी ज्यादा दुख है। ऐसी खबरें आई है फिलहाल।

अब रोमेंटिक सीन्स जो इनपर नही फिल्माए जाने वाले है, उसकी पीछे की वजह ऐश्वर्या की बोल्डनेस पर बच्चन परिवार की आपत्ति है, या फिर कुछ और ये तो कह पाना वाकई मुश्किल है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …