Breaking News
Home / मनोरंजन / अच्छी बहू बनने के लिए ऐश्वर्या करती है बहुत मेहनत
aishwarya

अच्छी बहू बनने के लिए ऐश्वर्या करती है बहुत मेहनत

अपनी निली आखो का जादु पुरी दुनिया में चलाने वाली बॉलिवुड ब्यूटी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए है, लेकिन ऐश की खूबसूरती इन 20 सालों में उतनी ही ज्यादा चर्चाओं का विषय रही जितनी वो साल 1994वे में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद सुर्खियों में छाई रही अपनी बेमिसाल खूबसूरती की वजह से।

आपको बता दे हम फिल्मी सफर से लेकर पर्सनल लाइफ तक बॉलिवुड की इस ब्यूटी क्विन यानी ऐश्वर्या राय बच्चन को  कई विवादों से घिरे हुए देखा गया है, लेकिन इसके बाद भी ऐश ने हर भुमिका में खुद को बेहतरीन साबित करने की कोशिश की है। बात चाहे फिल्म इडंसट्री में नाम कमाने की हो..या फिर बच्चन बहुं के रूप में अपने संसकार से सबका दिल जीतने की हो।

वहीं बिते दिनो ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में इंडियन फ्लेग होस्ट करने के बाद पहली भारतीय नारी जो विदेश में तिरंगा झंडा फहराती नज़र आई इस रूप में भी अपने नाम का परचम लहराकर ऐश्वर्या ने सबका मन मोह लिया है।

खैर आज के इस रिपोर्ट में हम आपको बता दे, ऐश ने विदेश में करोड़ों लोगो के बीच जितनी तारीफ बटोरी है। भारतीय होने पर सबको नाज होने का मौका दिया। उससे कई ज्यादा उनके नाम को प्यार मिला जो वाकई हिन्दी सीने इंडस्ट्री के सभी कलाकारों के  लिए एक सीख है। इसी के साथ।

सबसे दिलचस्प बात ये रही कि ऐश वहां भी एक मां होने की भुमिका निभाने में कोई कमी बाकी नहीं रखी कही भी हो वो चाहे दिन हो या रात हो बता दे आप सभी को ऐश ने कई मौके पर अराध्या को अपने सीने से लगाकर एक मां के रूप में ममता से घेरे रखा एक अभिनेत्री होने के साथ एक मां की ज़िम्मेवारी बखूबी निभाती ऐश जब अराध्या पर नज़रे रखती दिखी। उन्हे गले से लगाकर उन्हे उनकी स्टारडोम से वाकिफ कराती दिखी तो अराध्या ने भी अपनी मम्मा से चिपक कर उन्हे खुश किया।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …