Breaking News
Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या ने खुद मांगे नई फिल्म के लिए Intimate Scene
aishwarya

ऐश्वर्या ने खुद मांगे नई फिल्म के लिए Intimate Scene

मिस बलर्ड़ से लेकर बॉलीवुड़ का सफर आसान तो नहीं था लेकिन बॉलीवुड़ की एक ऐसी अभिनेत्री है जिसने इसे आसान बना लिया, जी हा यहां हम बात कर रहे है ऐश्वर्या राय बच्चन की, ये बात तो आप लोग जानते ही होंगे कि ऐश अपना खूबसूरती को लेकर काफी ज्यादा पापूलर रहती है, ऐश्वर्या की ब्यूटी के दिवाने सिर्फ उनके फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड़ में भी इस ब्यूटी क्वीन के काफी ज्यादा दिवाने है।

वैल आज हम बात करने वाले है ऐश्वर्या की आगामी फिल्म फैनी खान को लेकर, जी हा ये वही फिल्म है जो कि शुरू होने से पहले ही विवादो में घिर गई है लेकिन विवादो में घिरने के कारण भी कही ना कही ऐश्वर्या को ही बताया जा रहा है। शुरूआत में ये खबर सामने आई कि ऐश को किसी यंग एक्टर के साथ काम करना है इसी के साथ ही फिर ये खबर आई कि ऐश अनिल का पेयर कंनफोर्म हो गया है और इसके बाद खबर आई कि ऐश कर रही है किसी यंग एक्टर का इंतजार।

वैल अब हम आपको बताने फिल्म के बारे में क्या कहते है फिल्म फैनी खान के ही डायरेक्टर राकेश, आपको बता दे कि राकेश का ये कहना है कि ऐश फिल्म में कंफर्स है और साथ ही ऐश काफी ज्यादा एकसाइटिड़ भी है इस प्रोजेक्ट को लेकर इसी के साथ ही खबरे है कि इस फिल्म में भी ऐश के इंटीमेंट सीन्स होने वाले है और साथ ही खबरे तो ये भी सामने आई है कि ऐश ने खुद ही इंटींमेंट सीन्स के लिए कहा है और उन्हे ये सभी सिन्स करने में कोई भी परहेज नहीं है।

आपको ये भी बता दे कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के दोरान भी ये कहा गया था कि ऐश ने खुद ही इंटीमेंट सीन्स की डिमांड़ की थी जिसके चलते फिर बच्चन परिवार खासा नाराज हुआ था खासकर कि जया बच्चन, वैल इसी फिल्म के साथ भी ऐसा ही कुछ होता हुआ दिख रहा है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …