Breaking News
Home / आज का वायरल / आखिर मिस यूनिवर्स कंपीटिश में सुष्मिता से क्यों हारी ऐश

आखिर मिस यूनिवर्स कंपीटिश में सुष्मिता से क्यों हारी ऐश

फिल्म ए दिल है मुश्किल को लेकर सूर्खियों में बनी हुई खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने कल अपना 43वां जन्मदिन मनाया है, वहीं हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं ऐश्वर्या राय से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें जो इससे पहले शायद ही कभी आपको सुनने को मिली हो।

जानकारी दे दें कि ऐशवर्या भी अन्य एक्टर्स की तरह काम करते समय बहुत प्रोफेशनल रहना पसंद करती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या शूटिंग सेट पर मोबाइल फोन नहीं ले जातीं। खबरों की मानें तो धूम 2 के डायरेक्टर संजय गाधवी का कहना है कि ऐश्वर्या फोन का सारा काम सेट पर अपने शॉट के लिए तैयार होने से पहले ही खत्म कर लेती हैं, और इसे बाद वो अपने फोन का इस्तेमाल लंच ब्रेक या फिर पेकअप के बाद ही करती हैं, और शॉट के बीच में आप कभी उनके मेनेजर को ये कहते हुए शायद ही सुनें कि मैडम आपका फोन

इसके अलावा भी एक और चौंकाने वाली बात मीडिया रिपोर्ट में सामने आई हैं। दरअसल मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में सबको लग रहा था कि ऐश ही विनर होंगी लेकिन वो question answer राउंड में खराब परफॉर्मेंस की वजह से सुष्मिता सेन से हार गईं ये कहना है उस शख्स का जो उस समय ऐश के साथ थे। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ऐश को इस शॉक से बाहर आने में काफी वक्त लग गया था।

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …