Breaking News
Home / मनोरंजन / अभिषेक से तलाक की खबरो के बीच, ऐश्वर्या करेंगी ये बड़ा काम
abhishek-aishwarya

अभिषेक से तलाक की खबरो के बीच, ऐश्वर्या करेंगी ये बड़ा काम

इन दिनो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है बॉलिवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन। जैसा कि आप सब जानते ही है, ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते को लेकर इन दिनो लगातार खबरें आ रही है, इस बात की चर्चा ज़ोरो पर है कि अभिषेक ऐश्वर्या के बीच किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं हो रही है और इसी वजह से बच्चन परिवार में काफी तनाव देखने को भी मिल रहा है। खैर अब इस तरह की खबरो मे कितनी सच्चाई है और ये खबरें कितनी अफवाह है। ये तो ऐश अभिषेक ही बेहतर जानते होंगे, लेकिन जितना भी बज़ क्रियेट किया है।

इस तरह की खबरो ने उसके बाद इनकी जोड़ी के फैंस को इनकी ओर स आए किसी बयान का इंतज़ार था, ऐसे में ऐश्वर्या की ओर से स्टेटमेंट आया तो है, लेकिन लड़ाई या तलाक की खबरो पर नही बल्कि अपने प्रोफेशनल ऑप्शन को लेकर। दरअसल हाल में ऐश्वर्या एक इवेंट में जा पहुँची जहाँ उन्होने इस तरह की खबरो को अफवाह तो करार नही दिया लेकिन हाँ ये कह दिया कि वो मराठी फिल्मो में काम करना चाहेंगी।

जब उनसे मराठी फिल्म में काम करने की उनकी इच्छा के बारे में सवाल पूछा गया, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि “मैं इसमें करना पसंद करुंगी। आपका धन्यवाद कि आपने लोगों और मीडिया के सामने यह सवाल पूछा।” साथ ही उन्होने ये भी कहा कि वो एक कलाकार हैं और उनके लिए यह मायने नहीं रखता कि फिल्म कहां और किसी भाषा में बन रही है। उन्होंने अपना रास्ता खुद बनाया और फिल्मों को चुनते समय कभी परेशान नहीं हुई। बता दें आपको कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1997 में आई एक तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से की थी।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …