Breaking News
Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या की ड्रैस ने दिया धोखा
aishwarya

ऐश्वर्या की ड्रैस ने दिया धोखा

बॉलिवुड की ब्यूटी क्वीन यानि एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिस्म फैस्टिवल 2017 के रेड कारपेट पर अपना जादू बिखेरने के बाद वापस मुबंई भले ही लौट आई हो, लेकिन फिर भी हर जगह अब तक उनके लुक और बेटी अराध्या के साथ उनकी बेहद क्यूट तस्वीरें ही वायरल हो रही है, जिसके बाद ऐश्वर्या की तारीफें हर जगह हो रही है।

अब ये बात तो आप सब जानते ही होंगे, जहाँ होते है फैंस तो वही एग्जिस्ट करते है क्रिटीसाइजर्स भी। तो ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन को भी क्रिटीसाइज़ किया जा रहा है, वेल बच्चन बहु का यूँ इस तरह सोशल मीडिया पर अपने किसी लुक को लेकर मज़ाक का शिकार होना अब कुछ नया नही रह गया है, याद ही होगा आपको कि बीते साल यानि कान्स फिल्म फैस्टिवल 2016 में भी ऐश्वर्या इस तरह सोशल मीडिया पर बेइज्ज़त हो चुकी है, तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर इस बार ऐसा क्या हुआ है।

जैसा कि आप सब जानते ही होंगे, आज के दौर में इंटरनेट पर एक शब्द ऐसा है जो काफी ज्यादा फेमस हैं और वो है Meme! सेलेब्रिटीज़ की फोटोज़ का मज़ाक उडाना इस मीम में शामिल है।

कान्स फिल्म फैस्टिववन का हिस्सा बनी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी खूबसूरती को फ्लॉन्ट करने में कोई कोर कसर बाकी नही छोड़ी एक से बढ़कर एक ऑउटफिट पहन कर उन्होने अपनी अदाओ के जलवे दिखाएं, या फिर ऐसा कह लीजिए कि अपनी खूबसुरती से  यहां कहर ढाया, जिसके बाद उनकी फैन फोलोअर्स की संख्या में अच्छा खासा इज़ाफा हो गया होगा, लेकिन यहाँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका काम ही शायद मज़ाक उड़ाना हैं, और उन्होने यही किया।

ऐश्वर्या की जो तस्वीरें आप इस वक्त हमारी रिपोर्ट में देख पा रहे है, उनमें वो ब्लू बॉलरूम गाउन पहने नज़र आ रही है, अब बात करते है मज़ाक की, उनकी इस ड्रैस को किसी ने अम्ब्रैला कहा को किसी ने पैराशूट। इस ड्रैस का मज़ाक उड़ाते हुए, कई फोटोज़ भी तैयार की गई है जिन्हें आप इस वक्त हमारी रिपोर्ट में देख पा रहे होंगे।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …