Breaking News
Home / मनोरंजन / अनोखी बच्ची ने लिया जन्म,देखने के लिए उमड़ी भीड़
anokha

अनोखी बच्ची ने लिया जन्म,देखने के लिए उमड़ी भीड़

इस दुनिया में अजब गजब होता ही रहता है, एक ऐसी ही अजब गजब खबर आ रही है, कानपुर के बलरामपुर के गांव से, जहां पर अनोखी तरह की नवजात बच्ची ने जन्म लिया है जो कि लोगो के लिए चर्चाओ का विषय बन गया है।

आपको बता दे कि बच्ची को काली मां का अवतार मानकर लोग इस बच्ची की पूजा कर रहे है। बता दे कि इस बच्ची की गर्दन से ऊपर का हिस्सा काला और नीचे का हिस्सा साफ था। कहा जा रहा है कि बच्ची के दर्शन के लिए दूर दूर से लोग आ रहे हैं और पैर छूकर आशीर्वाद ले रहे हैं।

खबरो की माने तो गांव में रहने वाले छोटेलाल की बेटी कृष्णा ने बच्ची को जन्म दिया था। बड़ी बड़ी आंखो वाली इस बच्ची के मुंह का आकार भी सामान्य से बड़ा था। बता दें कि इस बच्ची की जीभभी बाहर निकली लेकिन दुखद बात ये है कि जन्म के कुछ ही समय बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

इसी बीच आपको जानकारी देदे कि इस बच्ची का अभी तक अतिंम संस्कार नही हो सका है क्योकिं बच्ची की मां कृष्ना का कहना है कि गांव में ऐसा माना जाता है कि लड़की का पहला बच्चा उसके मायके में होता है। तो ऐसे में उसके ससुरालवालो का कहना है कि वो बच्ची को अपने गांव ले जाकर दफन करेंगे। तो वही मायके वाले बच्ची को जाने नही दे  रहे है।

तो वही इस बच्ची के जन्म की खबर मिलने के बाद लोगो पर इस कदर अंधविश्वास हावी हो गया है कि दूर दूर से लोग इस बच्ची के दर्शन करने के लिए आ रहे है साथ भजन कीर्तन हो रहा है। आप जैसा कि इन तस्वीरो में देख पा रहे है कि लाल चुनरी में लिपटे मृत नवजात बच्ची पर अभी तक करीब 10 हजार रुपए का चढ़ावा चढ़ाया जा चुका है।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …