Breaking News
Home / मनोरंजन / अजय और काजोल में हुआ झगड़ा
ajay-kajol

अजय और काजोल में हुआ झगड़ा

दो बच्चों के पैरेंट्स बनने के बाद भी बतौर कपल अजय देवगन और काजोल की बॉन्डिंग कमाल की है. इन दोनों के बीच कभी किसी ने किसी तीसरे के आने की खबर नहीं सुनी. शादी के 18 साल बाद भी ये एक नए कपल की तरह ही लगते हैं, लेकिन ये क्या अजय ने अपनी प्यार पत्नी के हाथ का बना खाना खाने से क्यों इनकार कर दिया।

अजय देवगन और काजोल अक्सर पब्लिक के सामने भी झगड़ पड़ते हैं, मगर इस झगड़े में भी प्यार छुपा होता है. आप अगर इनकी ये ट्विटर फाइट देख ले तो आप भी इनकी केमिस्ट्री के दिवाने हो जाएंगे. दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि अजय सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ फिल्म बादशाहों की सक्सेस सेलिब्रेट कर रहे थे। इसी बीच काजोल भी इस बातचीत में शामिल हो गई और अपने हसबैंड से कुछ ऐसा पूछ लिया कि जिसका जवाब अजय ने बेहद ही फनी तरीके से दिया।

काजोल ने अजय से पूछा कि वो खाने पर कब तक आएंगे. इसके जवाब में अजय ने कहा कि वो डाइट पर है. यानी वो काजोल के हाथ का बना खाना नहीं खाना चाहते इसलिए उन्होंने डायटिंग का बहाना बनाया. अरे, अरे रुकिए इससे पहले की आप कुछ ग़लत समझे हम आपको बता दे कि अजय ने सिर्फ मज़ाक के रूप में कहा था सीरियसली नहीं. दोनों बस फन के लिए ऐसे ट्विट चैट कर रहे थे और इस पर उनके फैन्स ने भी रिएक्शन दिए।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …