Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / आकांक्षा शर्मा  का युवराज के साथ हैं राज?

आकांक्षा शर्मा  का युवराज के साथ हैं राज?

‘बिग बॉस’ के घर में अपनी निजी जिन्दगी से जुड़ी बातो का खुलासा कर चुकी आकांक्षा शर्मा इविक्ट होने के बाद भी चर्चा में हैं, जी हां अब उन्होंने अपनी पति और क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह को लेकर एक और चौकाने वाला खुलासा किया है। आकांक्षा की मानें तो कभी भी रिलेशनशिप के दौरान जोरावर और उन्होंने सेक्स नहीं किया। तो वही वे सोते वक्त अपने बीच तकिया लगा लेते थे।

एक इंटरव्यू के दौरान अंकाक्षा ने कहा कि, “जोरावर और मैं कभी भी एक साथ कनेक्ट नहीं थे, न ही मेंटली और न ही फिजिकली। जब भी हम बाहर जाते थे तो  शबनम (सास) साथ होती थी। वे अचानक कहती थी कि  ‘हाथ पकड़ो, Kiss करो’, ऐसा कहीं होता है क्या। ये सब चीजें अपने आप होती हैं। मेरे और जोरावर के बीच बाते बहुत कम होती थी। हालांकि, मैं अपनी प्रॉब्लम उनसे शेयर करने की कोशिश करती थी लेकिन वो अपनी मां से सब कुछ बता देते थे।

आगे आकांक्षा बताती हैं कि , “एक आदमी और एक औरत के बीच कुछ शानदार पल तो होते हैं। उन्होंने कभी मुझे औरत होने का अहसास नहीं कराया। उन्हें मुझे प्यार का अहसास कराना था। मैं तो उनके पास जाकर कभी भी फोर्स नहीं करती थी कि आओ मेरे साथ सेक्स करो।

आकांक्षा कहती हैं कि उनके और जोरावर के बीच मे सोते समय तकिया होता था और जोरावर खर्राटे लिया करते थे इसलिए हमे अलग-अलग सोना पड़ता था। वैल इस पर हम क्या प्रतिक्रिया दे लेकिन आने वाले वक्त में सबकुछ साफ हो जाएगा कि कौन सही हैं और कौन गलत।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …