Breaking News
Home / देश / यूपी चुनाव के मद्देनजर सीएम अखिलेश का बिहार दौरा…
akhilesh-yadav-up

यूपी चुनाव के मद्देनजर सीएम अखिलेश का बिहार दौरा…

नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर राजनैतिक गलियारों में उठा-पटक तेज हो गई हैं। समाजवादी पार्टी नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव 17 अक्टूबर को महापंचायत में शामिल होने बिहार के मधुबनी जाएंगे।

वहा वो किसान, मजदूर और नौजवानों के साथ महापंचायत में शामिल होंगे। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने मीडिया के समकक्ष शुक्रवार को बताया कि पार्टी आने वाले 12 से 18 अक्टूबर तक डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा हैं।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी बिहार की नितिश सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगी। हाला कि इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नितिश कुमार लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा अलग-अलग इलाकों में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा हैं कि नितिश कुमार द्वारा उठाए गए सवालों का अखिलेश यादव मधुवनी में जवाब देंगे।

इसके बाद देवेंद्र बताते हैं कि नितिश कुमार बिहार में शराबबंदी को लेकर उलझ गए हैं जिसकी वजह से विकास की अन्य योजनाओं को वो भूल गए हैं साथ ही कहते हैं कि समाजवादी पार्टी भी शराबबंदी के पक्ष में हैं मगर हम तालिबानी कानून का विरोध करते हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …