Breaking News
Home / मनोरंजन / SHOCKING: करीना से प्यार करते थे अखिलेश, करना चाहते थे शादी
akhilesh

SHOCKING: करीना से प्यार करते थे अखिलेश, करना चाहते थे शादी

एक तरफ जहां बॉलीवुड में एक्ट्रेस करीना कपूर खान जहां अपनी पोस्ट प्रेग्नेसी को लेकर सुर्खियो में बनी हुई है तो वहीं राजनीति में इन दिनों उत्तरप्रदेश के सीएम अखिलेश यादव काफी चर्चाओं का विषय बनें हुए है।

लेकिन एक वजह ऐसी है जिसे लेकर दोनो से जुड़ी है, और इस कारन वो फिर से चर्चाओं में आ गए है। लेकिन हम यहां आपकी किसी सियासी गणित के बारे में नही बताने जा रहे है,बल्कि अखिलेश यादव से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे नें बताने जा रहे है जो आप भी सुनेगे तो हैरान हो जाएगें।

एक नेता के तौर पर पहचान बनाने वाले अखिलेश यादव बेहद ही सहज और सादगी भरे स्वभाव वाले जाने जाते है, लेकिन वो कभी कभी मज़ाक करते हुए ऐसी बात करते है, जो आप भी जानेगे तो हैरत में पड़ जाएंगे। खबरो की मानें तो हाल ही में जब अखिलेश से पूछा गया कि आपकी फेवरेट हिरोईन कौन है, तब अखिलेश ने कहा है कि उन्हें करीना कपूर खान बेहद पंसद है। रिपोर्टस की माने तो अखिलेश ने ये भी कहा है कि उनका प्यार एकतरफा था। इसके आगे वो कहते है कि उनके पिता मुलायम सिंह ने करीना से शादी करनें की इजाज़त नहीं दी वरना वो उनसे अब तक शादी भी कर चुके होते। बता दें कि अखिलेश ने ये बाते एक इंटरव्यू के दौरान बताई है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …