Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता: टूटा सिंघानिया परिवार

ये रिश्ता: टूटा सिंघानिया परिवार

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस इन दिनो काफी मायूस गए होंगे क्योंकि शो से वो चेहरे ही गायब होते जा रहे है जिन्हें रोज़ाना देखने की इच्छा उनके मन में रहती थी।

करन मेहरा, रोहन मेहरा, ये दोनो तो पहले ही इस पॉप्यूलर शो को अलविदा कह ही चुके है तो वही अब अक्षरा अका हिना खान भी शो को छोड़ने की तैयारी कर चुकी है, महज़ तैयारी ही नही बल्कि उन्होने अपना आखिर एपिसोड भी शूट कर लिया है। हमने आपको बताया ही था कि किस तरह शूट करते करते हिना की आंखो से आंसू छलक पड़े।

हिना खान ने अपनी ज़िंदगी के लगभग आठ साल दिए है ये रिश्ता को, और इन आठ सालो में उनका येर रिश्ता से रिश्ता इतना मजबूत हो गया कि आज जब इस शो से उनकी डोर टूट रही है, तो ऐसे में आँसूओ का बहना तो बनती भी है।

खैर बीते कल टेलिकास्ट हुए एपिसोड में आपने देखा ही होगा कि अक्षरा की एक्सीडेंट हो गया है , लेकिन इस बार उनकी जान बच जाएगी, और वो पहुँत जाएंगी सही सलामत घर। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि घर पहुँच जाने के बाद अक्षरा के लिए जो बर्थडे सरप्राइज़ प्लैन किया है, उसे देखेगी अक्षरा, और एक बार फिर भर आएगी उसकी आंखे।

फिर वो जाएगी किसी काम से बाहर, और जब घर लौटेगी तो सब कुछ बदला हुआ होगा, घर पर हर कोई कर रहा होगा उसे इग्नोर, करेगी वो सबसे बात लेकिन लोग उसकी बात सुनेंगे ही नही, और ये सब होगा इसलिए क्योंकि सिंघानिया हाउस में अक्षरा की नही बल्कि पहुँचेंगी अक्षरा की रुह।क्योंकि रास्ते में ही दम तोड़ चुकी होगी अक्षरा। वाकई ये मंझर काफी इमोश्नलस होने वाला है।

 

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …