Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता: ज़िंदा है अक्षरा, इस तरह खुलेगा राज़

ये रिश्ता: ज़िंदा है अक्षरा, इस तरह खुलेगा राज़

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता हैं, मे इन दिनो देखने को मिल रहे है खूब सारे इमोश्नल ड्रामे। अगर आप है सीरियल के रेगुलर व्यूअर तो जानते ही होंगे ये बात कि अक्षरा की मौत के बाद टूट गया है, महेश्वरी और सिंघानिया परिवार। सभी दिलो को इतने सालो तक एक डोर में बाँध कर रखा था अक्षरा ने, और अब एक आँधी आई, सब कुछ उजाड़ कर ले गई अपने साथ। टूट गया है परिवार, क्योंकि अब अक्षरा नही है साथ।

ना तो इन दोनो परिवारो ने ये सोचा था कि एक दिन सभी रिश्ते हो जाएंगे अक्षरा के बिना और ना ही इस शो से जुड़े लोगो ने ये सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब ये रिश्ता से मिट जाएगा अक्षरा का नाम और निशान। लेकिन ये सब हुआ है। अक्षरा की मौत हो गई है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि अक्षरा की डैड बॉडी अब तक शो में नही दिखाई गई है, हमारा मतलब है कि अक्षरा वाकई अब कभी लौट कर नही आएंगी, इस बात का कोई पुख्ता सबूत नही मिला है पुलिस को।

मतलब मेकर्स आगे अक्षरा को लेकर कई तरह के ट्विस्ट और ला सकते थे, अगर आप भी यही सोच रहे थे, तो आपको जानकर खुशी होगी कि क्योंकि मेकर्स शो में अब ऐसा ही कुछ करने जा रहे है। रिपोर्ट्स की माने तो अब शो के मेकर्स एक नए अवतार में अक्षरा को लाने की तैयारी कर रहे है, यानि कि अक्षरा वापस आएंगी ये बात तो कन्फर्म ही है। वो हो सकता है कि जब कार्तिक पूरी तरह से अक्षरा को मारने के केस में फँस जाएगा तो इसी बीच लौटेंगी अक्षरा एक नए अवतार में।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …