Breaking News
Home / टेली मसाला / नन्नू के लिए अक्षरा ने लिया ये फैसला

नन्नू के लिए अक्षरा ने लिया ये फैसला

इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सीरियल में एक नया मोड़ आ गया है। अक्षत का बेटा लौट आया है लेकिन बुरी लत के साथ। जिस तरह आमतौर पर टीनेजर अपनी युवावस्था में बुरी लत का शिकार हो जाता है ठीक उसी तरह से नन्नू भी बुरी लत का शिकार हो गया है।

अब भला अक्षरा ये सब अपनी आंखों से कैसे देख ले घर में कोई भी परेशानी हो अक्षरा सबसे पहले सामने आकर उस समस्या का हल निकाल लेती है, लेकिन जब से उसे अपने भाई अक्षत के बेटे नन्नू की इस बुरी के बारे में पता चला है तभी से वो काफी परेशान चल रही है, लेकिन एक खुशखबरी ये है कि उसने वक्त रहते इस समस्या का हल भी ढूंढ़ लिया है। सीरियल के हालिया सीक्वेंस को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षरा नन्नू के लिए बड़ा कदम उठाएगी और वो उसे बाल सुधार ग्रह भेज देगी क्योंकि नशे के आदतों के अलावा उसमें और भी कई सारे बदलाव देखने को मिल रहे हैं जिससे अक्षरा के साथ साथ वर्षा भी काफी परेशान थी और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर वो करे तो करे क्या ऐसे में अक्षरा ने काफी सोचने समझने के बाद ये निर्णय लिया है।

जानकारी दे दें कि ये महज कयास में बाकी वास्तविकता में ऐसा कुछ होता भी है या नहीं इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते बाकी सीरियल के आगामी एपिसोड में आगे अक्षरा नन्नू के लिए क्या करती है.. ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …