Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: इस तरह खुलेगा अक्षरा के कातिल का राज़
ye-rishta

ये रिश्ता: इस तरह खुलेगा अक्षरा के कातिल का राज़

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को इस बार की टीआरपी रेटिंह के टॉप 5 में भी जगह नही मिली, जिससे बाद ये बात तो खुले तौर पर साबित हो ही जाती है कि इस शो के प्रति दर्शको का रुझान फिलहाल काफी कम हो रहा है।

अब ऐसे में अगर आप ये सोच रहे है कि ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि शो को फीमेल लीड अक्षरा का किरदार अदा कर रही एक्ट्रैस हिना खान ने छोड़ दिया है तो आपको बता दे शो की टीआरपी में गिरावट आने का सिलसिला काफी टाइम पहले से ही लगा हुआ है।

सीरियल के करंट ट्रैक की अगर बात करें तो अगर आप है शो के डेलि व्यूअर तो जानते ही होंगे कि अक्षरा की मौत के बाद सिंघानिया और महेश्वरी परिवार के सभी लोगो के चेहरो से खुशी गायब है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो जैसे खुशी ने इन परिवारो से अपना मुँह ही मोड़ लिया हो। अक्षरा की मौत के बाद, एक और रिश्ता है जो टूटने की कगार पर है और वो है नायरा कार्तिक का रिश्ता।

नैतिक ने तोड़ दिया है अपनी प्रिसेंस का रिश्ता उसके प्रिंस से, लेकिन अब जो नायरा जान गई है ये बात कि उसका कार्तिक बेगुनहा है, तो वो भला कैसे चुपचाप रहने वाली थी, तो चलिए आपको बताते है कि कार्तिक है बेगुनहा ये बात कैसे साबित करेगी नायरा।

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक के दोस्त आएंगे नायरा से मिलने, और बताएंगे उसे कि उस रात कार्तिक ने अपनी मर्ज़ी से ड्रींक नही की थी, बल्कि ये उन लोगो का ही प्लैन था, इतना ही नही वो नायरा वो अपनी साथ लेकर जाएंगे और बताएंगे उसे कि उस रात कार्तिक की गाड़ी का एक्सीडेंट पत्थर से टकराने की वजह से हुआ था, ना कि किसी शख्स की वजह से।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …