Breaking News
Home / देश / बॉर्डर पर तैनात जवानों औऱ उनके परिवार के बारे में सोचिए : अक्षय कुमार
akshya-kumar

बॉर्डर पर तैनात जवानों औऱ उनके परिवार के बारे में सोचिए : अक्षय कुमार

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के हुए उरी हमले के बाद से देश के नागरिक गुस्साएं हुए हैं। हमले के बाद एक ओर देश जवानो के शहीद होने की वजह से सहमें हुए है तो दूसरी तरफ पाकिस्तान कलाकारो को भारत से वापस भेजे जाने पर जंग छिड़ी हुई हैं।

पाकिस्तान कलाकारो का समर्थन कर रहे लोगों को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसे वक्त पाकिस्तानी कलाकारों की पाबंदी पर बहस कर रहे हैं जिस वक्त सीमापार से हुए आतंकी हमले में हमारे जवान शहीद हुए हैं।

अक्षय कुमार ने अपने वीडियों के जरिए कहा कि जब तक सेना हैं सेना के जवान हैं तब तक हम और आप हैं। असली हीरो तो सेना के जवान हैं जो देश की और हम सब की सुरक्षा करते हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि मैं एक अभिनेता की तरह नही बोल रहा हूँ बल्कि एक सैनिक के बेटे के तौर पर बोल रहा हूँ।

अक्षय कुमार ने शहीद जवानों के परिवार के दर्द को व्यक्त करते हुए वीडियों में देश की सुरक्षा की बात कह डाली। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी ने यह कह डाला कि किसने बोला था फौज में जाओं। उसके बाद से लोगों ने ओम पुरी पर जमकर निशाना साधा और उन पर देशद्रोह का मुकदमा भी दर्ज कराया गया।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …