Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / BIGG BOSS 14 के CONTESTANT रहे अली गोनी ने कही ये बड़ी बात, जैस्मिन संग अपने रिश्ते पर किया ये खुलासा
BIGG BOSS

BIGG BOSS 14 के CONTESTANT रहे अली गोनी ने कही ये बड़ी बात, जैस्मिन संग अपने रिश्ते पर किया ये खुलासा

श्रेया पाण्डेय (NEXT9NEWS)

बिग बोस 14 के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी शो के ख़तम होने पर अपनी दिल की बात अपने फैंस के साथ साझा की है। जहाँ इस रियलिटी शो में अली और उनकी गर्लफ्रेंड जस्मिने को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, वही अली को ऐसा विश्वास है की शायद उन्होनें वोट्स तो नहीं पर लाखों लोगों का दिल ज़रूर जीत लिया है।

हाल ही में हुए अपने एक मीडिया इंटरव्यू में अली ने कहा की मैंने शो में काफी ाचा समय बीटिया है। वाइल्ड कार एंट्री के तौर पर भी इतने लम्बे समय तक रहना इतना आसान नहीं रहा। पर उनका ये मन्ना है की उन्होनें इस खेल को पुरे दिल से खेला था। साथ ही अली ये भी कहते है कि उनका बिलकुल असली रूप अली ने पूरी दुनिया के सामने लाया था, वो शो के अंदर बिलकुल उसी तरह थे जैसे वो अपनी असल ज़िन्दगी में है। शायद यही वजह रही की दर्शकों ने जैस्मिन संग उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया। अपने प्यार के इस रिश्ते को भी अली काफी कंभीरता से लेते है। उन्होनें बताया कि जल्द ही वो जैस्मिन के साथ शादी के बंधन में भी बांधना चाहेंगे। अली का मानना है कि भले ही उन्होंने इतने वोट्स नहीं जीते जिसकी वजह से उन्हें शो से भी निकलना पड़ा, पर लोगों के दिल ज़रूर जीते है। और यही वजह है की वोशो में अपने इस सफर को काफी यादगार मानते है।

अली गोनी ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शो मेंदेखील हुए थे। इसके बाद शो में पहले से ही मौजूद जैस्मिन से उनका प्यार का रिश्ता भी उन्होंने किसी से नहीं छुपाया, साथ ही दर्शकों को शो के इस सीजन में भी एक कपल देखने को मिला। अली अपनी ज़िन्दगी के कई पहलु को शो के ज़रिये दुनिया के सामने लाया है। उनकी असलियत और खुले दिल के होना का अंदाज़ लोगों को बी काफी पसंद आया था।

Check Also

rekha

पिता ने कभी नहीं अपनाया रेखा को, जानें कैसा था रेखा और उनके पिता का रिश्ता

फिल्मी सितारों की निजी जिंदगी और लाइफ स्टाइल के बारे में जानने को फैन्स उत्सुक …