Breaking News
Home / आज का वायरल / जब बाथरूम में सोती हुई पकड़ी गई आलिया

जब बाथरूम में सोती हुई पकड़ी गई आलिया

बॉलीवुड की सभी की फेवरीट क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अभी हाल ही में अपनी कुछ पुरानी बातो को याद करते हुए उन्हे सभी के साथ शेयर करती दिखती, और उस दौरान आलिया ने तो अपने स्कूल के दिनों की कुछ बातें भी बताई। जिसमे छुपा हैं काफी अच्छा किस्सा, वैसे पहले आपको ये बता दे की आलिया ने कल चिल्ड्रेन्स डे के मौके पर रखे गए एक ख़ास कार्यक्रम मे पहुँची थी जहॉ उन्होने अपनी ये बाते शेयर कि थी। दरअसल हुआ कुछ ऐसा था की आलिया चिल्ड्रन्स डे पर हो रहे एक कार्यक्रम में पहुंची थीं।

उन्होंने बातो बातो मे ये बताया की उन्हे नके स्कूल में पूरे एक हफ्ते तक के लिए डेस्क साफ करने की सजा दी गई थी। और ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होने अपने स्कूल में वो कर दिया था जो उन्हे नहीं करना चाहिए था। बता दे की आलिया अपने स्कूल के बाथरूम में जाकर ही सो गई थी। औक एक बार उनकी टीचर ने तो उन्हे सोते हुए पकड़ भी लिया था। तो फिर इसके बाद होना क्या था उन्हे दी गई सज़ा, और सज़ा के तौर पर मिल गई डेस्क साफ करने की सज़ा।

साथ ही आपको ये बता दे की . बात बताते हुए आलिया ने ये कहा की ये काफी गंदा काम था तो आप लोग प्लीज ऐसा मत करना, सोना ही होगा तो अपने घर मे सोना, वरना आपको भी सजा मिल जाऐंगी, जैसी मुझे मिली थी।

वाकई मे आलिया का भी कोई जवाब नही, इन से जुड़े किस्से जानकर इनके फैंनस् तो हमेशा ही दंग रहे जाते होंगे।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …