Breaking News
Home / आज का वायरल / पापा नहीं बल्कि इनके जैसी है आलिया भट्ट

पापा नहीं बल्कि इनके जैसी है आलिया भट्ट

बॉलीवुड की चुलबुली अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर में लगातार आगे बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’ रिलीज़ हुई जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में आलिया के साथ साथ बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी मुख्य भूमिका में है औऱ फिल्म में दोनों के ही काम की काफी तारिफ हो रही हैं।

जानकारी दे दें कि आलिया ने साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा। आलिया की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने मे कामयाब साबित हुई थी। इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बॉलीवुड में ड़ेब्यू किया था।

वहीं हाल ही में आलिया ने करण जौहर को लेकर काफी सारी बातें कही हैं। आलिया का कहना है कि उनकी जिंदगी में करण की काफी वेल्यू है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया का कहना है कि वो अपने करियर का श्रेय करण को देना चाहती हूं।  वो कहती है कि करण जिस तरह से लोगों से पेश आते हैं और जिस तरह से वो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को डील करते हैं उन्हें लगता है कि वो बिल्कुल उनके जैसी हैं।

बता दे कि आलिया के पिता महेश भट्ट भी एक जाने माने फिल्ममेकर है लेकिन जाहिर होता है कि उन्होंने करण से काफी कुछ सीखा है और उन्हें काफी करीब से जाना है तभी शायद वो खुद को करण जैसा मानती हैं।

 

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …