Breaking News
Home / आज का वायरल / आलिया ने किसको दिया करारा जवाब

आलिया ने किसको दिया करारा जवाब

आलिया भट्ट बालीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हंे की चुलबुली या क्यूट जैसे एडजैक्टिवस से जाना जाता है। लेकिन अगर हम आपको कह दें कह आलिया का गुस्सा भी बेहद बुरा है तो ये जानकर आपको कैसा लगेगा।

वैल खबर तो कुछ ऐसी ही है जी हां एक इवेंट में मिडिया से मुखातिब होने के दौरान आलिया गुस्से से आग बबुला हो गई थीं। ये मार्च का वक्त था जब होली का त्यौहार आने वाला था। इस पर जब आलिया से सवाल किया गया की वो त्यौहार कैसे मनाने वाली हैं तो आलिया ने जवाब दिया वो होली नहीं मानाती क्योंकी उन्हे लगता है की इससे उनकी सकिन पर खुजली हो जाएगी।

आलया ने बताया की उन्हें होली से कुछ खासा लगाव नहीं है। रंगो से उन्हें सकिन इंफैकशन हो जाता है। बता दें की आलिया जवाब देते हुए काफी खुश और एक्साइटिड थीं। इतने में ही किसी रिर्पोटर ने उनसे सवाल किया की आल्या होली क्यों मनाई जाती है पता है । और फिर क्या था शायद आल्या के पास इसका जवाब नहीं था और वो ये सुनकर आलिया का वहां से जाने लगी। उन्हें इस तरह से सवालों से बचता देख वहां मौजूद सभी लोग लगाने लगे ठहाके।

इसके बाद हुआ वो जिसकी हम बात कर रहे थे जी हां आल्या गुस्से में वापिस आईं और दे डाला रिपोटर को करार जवाब। आल्या ने वापिस आकर उंची आवाज़ में कहा की तुम्हें साउथ ऐफरिका का प्रैज़िडैंट पता है चाइना का प्रैजिडैंट पता है। आगे आलिया ने कहा डान्ट इस इफ यू डान्ट नो ब्रो और ऐसा आल्या ने दे डाला अपने आलोचकों को करारा जवाब। जी हां आलिया के ऐसा करने से तो ये साबित होता है की उनका मानना है की जो वो अभिनेत्री हैं तो उन्हें अभिनेत्री ही रहने दिया जाए जीके टीचर न बनाया जाए।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …