Breaking News
Home / विदेश / पाक के राजनैतिक दल एकजुट, सर्जिकल स्ट्राइक को बताया बे-बुनियाद
nawaz-sharif

पाक के राजनैतिक दल एकजुट, सर्जिकल स्ट्राइक को बताया बे-बुनियाद

इस्लामाबाद:  भारत के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को पाकिस्तान के राजनेताओं ने हास्यास्पद बताया। पाकिस्तान में इन दिनों सारे राजनेता एक जुट होते नजर आ रहे हैं। कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के नेताओं ने सर्वदलीय बैठक की। पाक पीएम नवाज शरीफ की अध्यक्षता में सर्वदलीय़ बैठक की गई।

इस सर्वदलीय बैठक में पाक की सुरक्षा को व्यवस्था पर बातचीत हुई। इसके अलावा कश्मीर मुद्दे पर चर्चा और नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी को लेकर चर्चा चली। पाक नेताओं ने भारत के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को हास्यास्पद बताया।

नवाज शरीफ की अध्यक्षता वाली सर्वदलीय बैठक में वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। नवाज शरीफ ने कहा कि, कश्मीरियों द्वारा जारी संघर्ष वैध हैं और संयुक्त राष्ट्र के प्रस्तावो के मुताबिक हैं। नवाज आगे कहते हैं कि कश्मीरी और पाकिस्तान एक-दूसरे से अलग नहीं हैं। हम कश्मीरियों पर जारी हिंसा के मुद्दों को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उजागर करेंगे। हम देश हित के मुद्दो पर और कश्मीर मामले पर एकजुट हैं।

पाक के विदेश सचिव एजाज अहमद चौधरी ने कहा कि, पाकिस्तान शान्ति चाहता हैं और कश्मीर समेत हर मुद्दों पर भारत के समक्ष वार्ता की जानी चाहिए साथ ही भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के दावों को इनकार किया। इसके अलावा भारत में हुए उरी हमले पर पाक पर भारत के द्वारा लगाए आरोपो को गलत बताया।

सर्वदलीय बैठक के समाप्त होने के बाद नेताओं ने मिलकर एक बयान दिया जिसमें कहा गया कि पूरा राष्ट्र कश्मीर मुद्दे और भारत के द्वारा जारी आक्रामकता पर एकजुट हैं और हम सर्जिकल स्ट्राइक के दावो को खारिज करते हैं। ऐसी कोई घटना हुई ही नही, यह हास्यास्पद हैं।

Next9News

Check Also

Argentina Police

महिला सिपाही ने ड्यूटी पर ऐसा क्या किया कि उसे मिल गया प्रमोशन

नयी दिल्ली। अर्जेंटीना में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है। एक …