Breaking News
Home / देश / आलोक नाथ और उनकी पत्नी ने विनता नंदा के खिलाफ दर्ज की शिकायत
Alok nath with wife

आलोक नाथ और उनकी पत्नी ने विनता नंदा के खिलाफ दर्ज की शिकायत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलोक नाथ और उनकी पत्नी आशु ने लेखिका-निर्देशिका विनता नंदा के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही शुरू करने की मांग करते हुए शनिवार को एक स्थानीय अदालत में शिकायत दायर की. दरअसल, विनता ने आलोकनाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया है. अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष दायर शिकायत में आलोकनाथ और उनकी पत्नी ने उनके द्वारा भेजे गये पत्र को संज्ञान में लेने के लिए उपनगरीय अंबोली थाना को निर्देश देने की मांग की है. इस पत्र के जरिए उन्होंने नंदा के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही की मांग की है.

फिल्म इंडस्ट्रीज के बाबू जी उर्फ आलोक नाथ पर तारा शो की निर्माता के साथ रेप करने का आरोप लगाया था। इस मामले पर सिनेमा कर्मचारियों की संस्था सिंटा ने आलोक नाथ को नोटिस सर्व किया है। 90 के दशक में विनीता नंदा ने तारा नाम का एक शो बनाया था। यह खुलासा मी टू इंडिया अभियान के तहत विनीता ने किया है। इस नये मामले से फिल्म इंडस्ट्री में भूकंप आ गया है।

सिंटा के सदस्य सुशांत सिंह ने आलोक नाथ को रेप का नोटिस सर्व किया है। विनीता नंदा ने सिंटा को बताया था कि 90 में के जब वो तारा नाम के शो का निर्माण करा रही थी। उसी दौरान फिल्म और टीवी एक्टर आलोक नाथ ने मेरे साथ अभद्र व्यवहार व रेप किया था। इस बात को पिछले लगभग तीस साल से अपने सीने में दबा कर रखा था। सिंटा ने विनीता को आश्वासन दिया था कि वो ह र संभव सहयोग करेगी।

Check Also

Rahu and Raj

मोदी मुक्त भारत बनाने के लिये राज ठाकरे और कांग्रेस में पक रही है खिचड़ी

नयी दिल्ली। आगामी आम चुनाव में मोदी मुक्त भारत बनाने के लिये कांग्रेस और महाराष्ट्र …