Breaking News
Home / मनोरंजन / अनील अंबानी ने लिया ये फैसला, उड़ जाएंगे होश
ambani

अनील अंबानी ने लिया ये फैसला, उड़ जाएंगे होश

अनील अंबानी अपनी कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन से 2017-18 में कोई सैलरी नहीं लेंगे। इसके अलावा वो किसी प्रकार का कमीशन भी नहीं लेंगे, वहीं, रिलायंस कम्युनिकेशन के बोर्ड मेंबर्स भी अपनी-अपनी 21 दिन की सैलरी नहीं लेंगे। साथ ही ये कदम कंपनी ने अपने खर्चे में कटौती के लिए किया है।

आपको बता दें रिलायंस कम्युनिकेशन पर पिछले कई समय से भारी कर्जा है। कंपनी पर इस वक्त 45 हजार करोड़ का कर्ज है,और इसी कर्जे को देखते हुए कंपनी ने अपने लेंडर्स के साथ इस मुद्दे पर मीटिंग भी की। इस मीटिंग के बाद रिलायंस कम्युनिकेशन को लेंडर्स ने और 7 महीनों का समय दिया है ताकि वो अपनी कर्ज चुका सकें।

इसी लिए कंपनी की योजना है कि इस साल के आखिरी तक अपना 60 फीसदी कर्ज उतार दिया जाये। कंपनी को उम्मीद है कि इस साल के आखिरी तक वो अपने कर्ज को 45 करोड़ से घटाकर 20 करोड़ तक ले आयेंगे।

और अब कंपनी कर्ज उतरने के प्रोसेस में जोरों-शोरों से लग गयी है। हाल ही में रिलायंस कम्युनिकेशन ने ब्रुकफील्ड के साथ साझा भी किया है। जिससे अपनी चीजों को बेचकर वो अपना कर्जा उतारेगी। इसके अलावा आरकॉम, एयरसेल के साथ मर्जर के प्रोसेस से भी गुजर रही है, हालही में अनिल अंबानी ने ऐलान किया था कि इस मर्जर के बाद बनने वाली नई कंपनी का नाम एयरकॉम होगा।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …