Breaking News
Home / देश / पीएम मोदी के साथ मेरे जज्बात भी जुड़े हैं: अंबानी
pm-modi-in-jio-ad

पीएम मोदी के साथ मेरे जज्बात भी जुड़े हैं: अंबानी

नई दिल्ली: देश बदल रहा हैं, आगे बढ़ रहा हैं। अंबानी इन दिनो जियो की वजह से लोगों के जहन में बना हुआ हैं। लेकिन जियो का एक विज्ञापन आलोचकों के लिए मुद्दा बना हुआ हैं। बता दे कि रिलायंस जियो के विज्ञापन में पीएम मोदी की तसवीर छपने की वजह से विवाद बढ़ गया। विवाद को खारिज करते हुए रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी नें कहा कि पीएम मोदी मेरे भी प्रधानमंत्री हैं।

जियो लांच होने के बाद रिलायंस नें अपने विज्ञापन में पीएम मोदी को दिखाया। जिसके चलते बीजेपी की विपक्षी पार्टियों ने विरोध करना शुरू कर दिया। मुकेश अंबानी ने विवाद को खारिज करते हुए कहा कि, वो पीएम के डिजिटल विजन से प्रेरित हुए हैं।

विज्ञापन में कोई राजनीति नहीं हैं। मुकेश अंबानी ने बताया कि विज्ञापन प्रकाशित करने का फैसला सही था और लक्ष्य हैं कि वे देश में डिजिटल इंडिया को मजबूत बनाएं। बता दे कि केजरीवाल नें आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी रिलायंस का खुलेआम प्रचार कर रहे हैं साथ ही पीएम मोदी को मिस्टर रिलायंस नाम से संबोधित किया।

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किय़ा कि, ‘आप रिलायंस के विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग जारी रखिए।’ देश 2019 में पीएम मोदी को सबक सिखाएंगे। वहीं काग्रेंस ने अंबानी पर तंज कसते हुए कहा कि टेलीकॉम कम्पनीं ने बिना पीएम मोदी की अनुमति के उनकी फोटो को विज्ञापन में इस्तेंमाल किया। इसके लिए पीएम मोदी को कारवाई करनी चाहिए।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …