Breaking News
Home / आज का वायरल / आज भी बेटियों से कहीं ज़्यादा खूबसूरत हैं हेमा मालिनी : अमिताभ

आज भी बेटियों से कहीं ज़्यादा खूबसूरत हैं हेमा मालिनी : अमिताभ

बॉलिवुड की ड्रिम गर्ल कहे जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी की खूबसूरती के पीछे आज भी लोग किस कदर कायल है इस बारे में ज़िक्र कहने की शायद ही ज़रूरत है। ये बात अलग है कि हेमा के जलवे फिल्मी दुनिया फिलहाल देखने को नही मिल रहे मगर जिस दौर उनकी फिल्मे सिने घरो में दस्तक देती थी। उस दौर में हेमा की चर्चा तमाम खूबसूरत और पॉप्यूलर अभिनेत्रियो में बनी रहती थी।

अपने अभिनय से हेमा ने जो छवी बी टाउन में बना ली है। उसकी सराहना आज भी किसी ना किसी वजह से सूर्खिया बटोरती ही रहती है। खैर हेमा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान बी टाउन के कई नामी अभिनेताओं के साथ अपनी अदाएगी दिखाई…जिनकी जोड़ी बॉलिवुड के महानायक यानि कि अमिताभ बच्चन के साथ भी खूब जचदी थी। इस में कोई दो राय़ नही।

गौर हो कि हेमा के साथ सालो पहले अमिताभ ने एक बार फिर से फिल्म बाघवान के साथ साथ एक कपल के तौर पर पर्दे पर लौटकर इस बात को साबित कर डाला था। कि वक्त भले ही गुजर गया हो मगर हेमा और उनके अभिनय को अब भी वही जादू है..जो दर्शको पर सदियो पहले चला करती थी।

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक बात चीत में अमिताभ की तरफ से ये बयान सामने आया था कि हेमा अब भी उतनी ही खूबसूरत और जवा है। जितनी की पहले हुआ करती थी। यहा तक की अमिताभ ने उनकी बेटियों के तुलना में हेमा को उनकी बेटियों से कई ज़्यादा खूबसूरत और अनुभवी अभिनेत्री करार दिया था।

खैर अब ये सिर्फ एक अफवाह है या अमिताभ ने वाकई उनकी तारीफ की थी ये तो पता नही मगर इस बात कोई ज़ोर नही कि हेमा की अदाएगी की जितनी भी तारीफ की जाए शायद वो कम ही पड़ेगी।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …