Home / मनोरंजन / जया के फोन CALL से टूटा अमिताभ-रेखा का रिश्ता
Amitabh-Rekha

जया के फोन CALL से टूटा अमिताभ-रेखा का रिश्ता

बीते कल बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 44 साल पूरे हो गए, यानि कि 44 साल हो गए है इन दोनो को एक दूजे का साथ निभाते हुए।

इनकी लव स्टोरी की अगर बात की जाएं, तो जब जानते ही है जया अमिताभ के लव का एंगल बी-टाउन के चर्चित लव ट्राएंगल्स में से एक हुआ करता था उस वक्त जब नाम लिया जाता था, जया रेखा अमिताभ का एक साथ।

आज भी बिग बी का नाम लेते ही रेखा का नाम खुद ब खुद ज़हन में  जाता होगा, इस बात में कोई शक नही है, जिन्हें  लेकर ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों के प्यार के बीच फंसी जया को अपने पति को पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है, और आज अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे है, एक ऐसे किस्से के बारे में जिसके बाद अमिताभ रेखा से हमेशा के लिए दूर चले गए थे।

ये वाक्य साल 1977 का है जब रेखा अमिताभ की शादी के चर्चे खूब हुआ करते थे, तो वही दूसरी तरफ जया अपने परिवार को बिखरने के बचाने की कोशिश कररही थी।

खबरो की माने तो एक दिन अमिताभ शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर गए थे। उस दिन जया ने रेखा को फोन किया, और उन्हें अपने घर डिनर के लिए इन्वाइट किया। रात को सदाबहार अभिनेत्री सज संवरकर जया के घर पहुंची। ।

रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान जया ने रेखा का स्वागत किया और ढेर सारी बातचीत की, लेकिन इस बातचीत में बिग बी का जिक्र नही था, उन्होने रेखा को अपने घर का इंटीरियर दिखाया, गार्डन दिखाया , इसके बाद जब रेखा वापस अपने घर जाने लगी तो जया ने दरवाजे पर रेखा से कहा ‘चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी’। अगले दिन मीडिया में जया के डिनर और रेखा पर खूब किस्से चले लेकिन न तो जया ने कुछ कहा और ना ही रेखा ने मुंह खोला।

ऐसा कहा जाता है कि इस दिन के बाद से ही रेखा ने अमिताभ से दूरी बना ली, और अमिताभ ने रेखा की ओर मुड़कर नही देखा।

 

Check Also

salman house

ऐसा है सलमान खान का घर

हमारी हैडसलाइन पढ़कर आप ये तो समझ ही गए होंगे कि हम आपको बॉलिवुड के …