Breaking News
Home / आज का वायरल / जया के गुस्से से आज भी डरते हैं अमिताभ

जया के गुस्से से आज भी डरते हैं अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में पहुंचे एक इवेंट पर। जिस इवेंट की यहां बात हो रही है ये इवेंट एक लिडरशिप समिट थी। इस समिट में बिग बी ने महिलाओं और उनके राईटस पर काफी बात की।

लेकिन हम सबसे पहले ज़िक्र करेंगे उस बात का जो की थी इन्टरस्टिंग। जब इवेंट में मौजूद करन जौहर ने बात की बिंग की मुवी पिंक पर उसके मैसेज पर तो बिग बी ने कहा कुछ ऐया जिसे सुनकर आप भी इस सोच में पड़ जाएंगे की क्या महानायक को लगता है अपनी वाईफ जया बच्चन से डर।

करन ने कहा की फिल्म पिंक में कही गई नो वाली बात का समाज में बहुत प्रभाव देखने के मिला है। इस पर सिनियर बच्चन बोले हा लेकिन इसका नैगेटीव इफैक्ट भी हुआ होगा। मै कहूंगा की आप अपनी बाईफ को कभी नो नहीं कह सकते अगर वो आपको किसी काम के लिए मना करदे तो नो मतलब नो होता है लेकिन अगर आपको उसके साथ शोपिंग पर जाना हो तो आप उस वक्त नो नहीं कह सकते।

वैल वैल वैल बिग बी अब आप कह रहे हैं तो हर कोई आपकी बात ज़रूर सुनेगा। पर ये बताइये क्या आपको घर पर नो बोलने की परमिशन नहीं है। क्या आपको भी अपनी मैडम की हर बात माननी पड़ती है। वैसे आपने खुद ही कहा है की ना नहीं बाल सकते तो ऐसा ही होता होगा।

अब ज़रा दर्शकों को बता दें की आपको जया क्यों भाई थी। तो बिग बी को लंबे बाल काफी पंसद है और अपने समय में ऐक्टैस जया बच्चन के बाल भी काफी लंबे थे ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये भी कौन बनेगा करोड़ पति के इस शो में खुद बीग बी ने ही कहा था। बताते चले की इस इवेंट में अमिताभ ने उन लोगों को भी एक सलाह दी है जो गुस्सा नहीं बर्दाशत कर सकते। अब वो क्या थी ये जानने के लिए आप इंतज़ार कीजिए हमारी अगली खबर का।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …