Breaking News
Home / मनोरंजन / बेटी सारा के बॉलीवुड ड़ेब्यू पर बोलीं अमृता
sara-khan-amrita

बेटी सारा के बॉलीवुड ड़ेब्यू पर बोलीं अमृता

बीते कई दिनों से सैफ अली खान की बेटी सारा के बॉलीवुड में ड़ेब्यू करने को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। हर दूसरे दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई नई खबर सामने आ ही जाती हैं। हाल फिलहाल की ही बात है जब खबर आई थी कि सारा ज़ोया अख्तर की आने फिल्म गुल्ली ब्वॉय से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। तो कभी करण जौहर की किसी फिल्म के साथ सारा का नाम जोड़ दिया जाता है।

वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब फाइनली सारा की मां अमृता सिंह ने भी ऐसी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है या फिर कह लीजिए कि सारा के ड़ेब्यू पर सच बताया है।उनका कहना है कि सारा गुल्ली ब्वॉय से ड़ेब्यू नहीं करने जा रही खबरों की मानें तो अमृता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि सारा ज़ोया अख्तर की फिल्म में रणवीर सिंह के अपोज़िट बॉलीवुड में डेब्यू नहीं कर रही।खैर सूत्र भी यही बता रहे हैं कि अभी इस फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया जा रहा।

वहीं अब गॉसिप्स की मानें तो ज़ोया की इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोज़िट अब आलिया भट्ट नजर आएंगी। हालांकि पुष्टि तो इस खबर की भी नही हो पाई है लेकिन अगर ऐसा वाकई होता है तो ऐसा पहली बार होगा जब बॉलीवुड की चुलबुली अदाकारा आलिया भट्ट और ब़ॉलीवुड अभिनेता रणवीस सिंह एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे।

वैल अब सारा नाम तो इस फिल्म में भी हट गया है ऐसे में लोगो की उत्सुकता और भी बढ़ गई है आखिर कब और किस फिल्म से वो बॉलीवुड में ड़ेब्यू करेंगी

 

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …