Breaking News
Home / मनोरंजन / सनी देओल के बेटे से ये है सैफ की EX-वाइफ अमृता सिंह का रिश्ता
sunny-amrita

सनी देओल के बेटे से ये है सैफ की EX-वाइफ अमृता सिंह का रिश्ता

बॉलिवुड के एक्शन हिरो सनि देओल उन अभिनेताओ में से एक है जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही सूर्खियो में रहे है।

अपनी फिल्मी करियर के दौरान यूँ तो सनि का नाम कई अभिनेत्रियो के साथ जुड़ा लेकिन एक्ट्रैस अमृता सिंह के साथ उनके लव अफेयर ने सबसे ज्यादा सूर्खियो बटौरी और आज भी दोनो का नाम जब साथ जुड़ता है तो पूरा माजरा जानने के लिए लोगो के बीच उत्सुकता देखने को मिलती है, तो ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से इन दो एक्स लव बर्ड्स का नाम जुड़ा साथ, चलिए बताते है कैसे।

दरअसल इस तरह की खबरें आई थी कि सनी देओल बेताब के सीक्वल बेताबअगेन के ज़रिए अपने बेटे को लॉन्च करना चाहते है, औ इस फिल्म में वो अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को कास्ट करना चाहते है, जिसके बाद ये खबर आई कि अमृता ने सारा को लेकर सनी देओल को इन्कार कर दिया है, जिसपर पर अमृता सिंह का बयान सामने आया है।

इस मसले को लेकर अमृता सिंह ने कहा है की यह सब किसी के खुराफ़ाती दिमाग की उपज है। जबकि असलियत में वो कभी भी सनी देओल की कोई भी बात मना नहीं कर सकती हैं। क्योंकि सनी की वो बेहद इज्ज़त करती हैं और इतना ही नहीं बल्कि सनी के साथ उनका रिश्ता बेहद अच्छा है।

सनि के बेटे करण उनके अपने बेटे जैसे है। अगर सनी बेताब अगेन जैसी कोई बात करते तो वो ज़रूर सोचती पर उन्हें सनी ने इस तरह का कोई भी कॉल नहीं किया है। इतना ही नहीं बल्कि अमृता ने यह भी साफ़ कर दिया की सनी के बेटे करण के साथ उनकी बेटी सारा भविष्य में साथ नज़र आ सकती हैं।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …