Breaking News
Home / मनोरंजन / बेटी सारा के लिए अमृता ने छोड़ी फिल्म
sara-khan-amrita

बेटी सारा के लिए अमृता ने छोड़ी फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि अदाकारा अमृता सिंह ने फिल्म मुबारका छोड़ दी है। इसके पीछे की वजह बताई जा रही थी कि फिल्म की शूंटिग के लिए जो डेट उन्हें दी जा रही थी, उस वजह से उनकी पर्सनल लाइफ डिस्टर्ब हो सकती है, इसलिए उन्होने फिल्म को छोड़ना ही मुनासिब समझा।

लेकिन अब खबरें है कि डेट्स की वजह से नही बल्कि किसी और वजह से ही अमृता ने फिल्म का ना कहा है। खबरों की मानें तो अमृता सिंह इस समय अपनी बेटी सारा अली खान के करिअर पर फोकस कर रही है, इसलिए वो नहीं चाहती है कि उनकी वजह से उनकी बेटी का फिल्मी करिअर में कोई खलल पड़े।रिपोर्टस की मानें तो कहा जाता है कि सारी अली खान के लिए अमृता सिंह एक अच्छी फिल्म की तलाश कर रही है, इसलिए उन्होनें फिल्म मुबारका छोड़नी बेहतर समझी।

बताते चले कि इस फिल्म में एक्टर अर्जुन कपूर काम कर रहे है,उनकी ही मां का रोल अमृता सिंह निभाने वाली थी, लेकिन अब ये रोल रत्ना पाठक प्ले करेंगीं। गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले अमृता सिंह औरगजेब और 2 स्टेंट्स में अर्जुन की मां का रोल निभा चुकी है। तो ऐसे में अगर इस फिल्म में अमृता काम करती तो वो तीसरी बार अर्जुन कपूर की मां के रोल में दिखाई देती। खैर बेटी सारा के लिए मां अमृता की ये कुर्बानी कितनी सफल होती है फिलहाल ये तो देखने वाली बात होगी।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …