Breaking News
Home / आज का वायरल / क्यों अमृता ने इस मूवी से खींच लिया अपना हाथ

क्यों अमृता ने इस मूवी से खींच लिया अपना हाथ

प्रेग्नेंट करीना कपूर खान की प्रेग्नैसी पर आनी वाली हर छोटी बड़ी खबर को हम आप तक पहुंचा ही रहे हैं पर अब जो खबर आ रही है वो जुड़ी है सैफ अली खान की पहली वाईफ अमृता सिंह से।

बताया जा रहा है बालिवुड की अपकमिंग मूवी मूबारकां को साईन किया था अमृता ने। 2 स्टेटस की तरह ही अमृता ने इस मूवी में भी अर्जुन की मां का रोल भले करना था, लेकिन अब खबर आ रही है की अमृता ने इस मूवी से अपना हाथ खींच लिया है। मना कर दिया है उन्होनें ये मूवी करने से।

बता दें इस फिल्म की शूटिंग को इसी साल दिसंबर से शुरू होना था। और दिसंबर में ही करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जिंदगी में आने वाला है नन्हां मेहमान। तो क्या ये माना जाए की इन दोनों खबरों की कड़ी कहीं न कहीं जुड़ी है। कहीं अमृता ने मीडिया के सवालों से बचने के लिए खुद को कैमराज़ से दूर नहीं किया। याद दिला दें की पहले भी जब अमृता से करीना की प्रेग्नैनसी पर सवाल किया गया था तब वो भड़क उठी थी।

अब ये महज़ कोईनसिडैंस है ऐसा हमे तो नहीं लगता हांलाकि पुख्ता तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता पर हां इतना ज़रूर है की कुछ न कुछ बात तो ज़रूर चल रही है अमृता के मन में।

वैसे अमृता की मानें तो उनका कहना है की वो दिसंबर में फ्री नहीं है वैल अगर ऐसा था तो ये फिल्म साईन क्यों की गई। अब सवाल तो खुब सारे हैं जिनपर हम तो जवाब कुछ नहीं दे सकते पर आप लोग ही सोचिए की क्या हो सकते हैं इन सवालों के जवाब

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …