Breaking News
Home / टेली मसाला / एमी जेक्सन बढ़ाएंगी 10 किलो वजन, जाने क्यों

एमी जेक्सन बढ़ाएंगी 10 किलो वजन, जाने क्यों

यूं तो बॉलीवुड़ में ये आम बात है जब कोई अभिनेत्री अपनी किसी फिल्म के लिए वेट कम कर रही हो। क्योंकि स्क्रीन पर अच्छा दिखने के लिए फिट रहना बहुत ही जरूरी है, लेकिन आज कल चल रहा है वेट गैन का ट्रेड़। जी हा जैसा कि हमने अपनी पिछली रिपोर्ट में आपको बताया था कि भूमि पाड़ेंकर ने एक फिल्म के लिए वेट गैन किया था।

तो वही हाल ही में अब ये खबर सामने आई कि एक और अभिनेत्री फिल्म के लिए बढ़ाने जा रही है वजन। जी हा एमी जेक्सन बढ़ाने जा रही है एक फिल्म के लिए अपना वजन ।

एमी जेक्सन अपना वजन 10 किलो तक बढ़ाने जा रही है। एमी अपनी आने वाली फिल्म के लिए वजन बढ़ाएंगी। एमी को लेने के लिए फिल्म मेकर और म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूसर एंडी मोरहन ने अपनी नई मूबी के लिए संपर्क किया है, जिस फिल्म में हृष्ट-पुष्ट दिखने के लिए वह 10 किलो वजन बढ़ाएंगी।

बता दें कि फिल्म की कहानी एक इंडियन ब्रिटिश शख्स पर आधारित है, जिसमें एमी जेक्सन उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी। एमी इसके अलावा एक और फिल्म 2.0 में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाए ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …