Breaking News
Home / मनोरंजन / एक्ट्रेस ऐमी जेक्सन ने कह दीं ऐसी बातें
amy-jackson

एक्ट्रेस ऐमी जेक्सन ने कह दीं ऐसी बातें

सलमान खान की हीरोइन एमी जैक्सन को तो आप जानते ही होंगे, जी हां दोनो को साथ में ही काफी ज्यादा देखा जाता है, इसी के साथ ही सलमान तो ऐमी के सेट पर भी उनसे कई बार मिलने गए थे,अपनी खूबसूरत अदाओं से ही सबको दिवाना बना देने वाली एमी एक बार फिर से ही सुर्खियों में हैं। एमी इस बार अपनी एक बोल्ड फोटो और साथ ही एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं।

पहले तो आपको ये बता दे कि एमी ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो टॉपलेस ही होकर अपना बैक शोऑफ करती हुई दिख रही हैं, इसमें एमी बेहद ही ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं, साथ ही उनकी इस तस्वीर को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

वैल इसी के साथ ही ऐमी को जब ऐश्वर्या राय दिपिका पादूकॉन और प्रियंका चोपड़ा से कंपेरिशन पर सबाल किया गया तो उन्होने कहा कि मैं अपनी एक्टिंग के लिए पैशनेट हूं कोम्पीटीशन की तो कोई भी बात नहीं है, इसी के साथ ही उन्होने कहा कि मैं उन्हे एस आ इंस्पिरेशन ही लेती हूं।

इसी  के साथ ही वो आगे ऐश्वर्या को लेकर कहती है  Even Aishwarya is someone, who I have always appreciated and respected. It motivates me more than feeling pressurised. It makes me want to a work hard to achieve my dreams and goals.”यानी की वो ऐश्वर्या को काफी ज्यादा इज्ज़त से देखती है साथ ही उनसे काफी ज्यादा प्रभावित भी होती है, और वो उन्हे मोटीवेट भी करती है उनके गौल्स के लिए, लेकिन उपर ऐमी ने ये भी कह दिया कि मैं अपनी ही एक्टिंग पर ध्यान देती हूं, इसका मतलब तो ये भी हो सकता है कि वो ऐसा काम भी कर सकती है जो किसी और को करने में शायद दिक्कत हो।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …