Breaking News
Home / खेल / भारत की ऐतिहासिक जीत पर आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट, जवाब में केविन पीटरसन ने भेजी मजेदार एमोजी
anand mahindra

भारत की ऐतिहासिक जीत पर आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट, जवाब में केविन पीटरसन ने भेजी मजेदार एमोजी

आज भारत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया भारतीय प्रधानमंत्री मोदी से लेकर दुनिया की तमाम हस्तियों ने टीम इंडिया को बधाई दी. टीम इंडिया की हुई ऐतिहासिक जीत पर भारत के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व पूर्व कप्तानों की खिंचाई की. आनंद महिंद्रा ने एक इमेज के साथ इस ट्वीट ने लिखा आप कैसे अपने इन शब्दों को खाएंगे? ग्रिल्ड, फ्राइड, बेक्ड, चपाती और डोसे के साथ.

आपको बता दें, आनंद महिंद्रा द्वारा ट्वीट की गई इस फोटो में 4 ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और एक इंग्लैंड के पूर्व कप्तान द्वारा की गई भविष्यवाणी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि विराट कोहली के जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में क्लीन स्वीप करने जा रहा है.

इस सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मिचेल क्लार्क ने कहा था कि क्या विराट कोहली के जाने का इंडियन बैटिंग लाइनअप हो सोच भी सकते है वह बहुत खतरे में.

जबकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा था अगले तीन मैचों में कोहली नहीं है यह ऑस्ट्रेलिया के लिए इस सीरीज को वाइटवश करने का अच्छा मौका है.

ऑस्ट्रेलिया के एक और पूर्व कप्तान मार्क वाफ् ने कहा था मैं इस वक्त नहीं देख पा रहा हूं भारत एडिलेड टेस्ट मैच थर्ड डे हारने के बाद कैसे पहुंच बापसी करेगा. इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 4-0 से भारत को हराएगा.

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वाऊघन ने कहा था कि इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 4-0 से क्लीन स्वीप करने जा रहा है.

जबकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ब्रैड हैंडीन ने कहा था एडिलेड टेस्ट में ही एक अपॉर्चुनिटी थी कि भारत इस टेस्ट मैच को जीत पाता मुझे नहीं लगता कि अब भारत आगे वापिसी कर पाएगा.

इसके जवाब में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने मजेदार इमोजी ट्वीट की.

Check Also

3. Aman - Hardik Pandya - Pkg - Main

हार्दिक पंड्या का नौवीं फेल स्टूडेंट से भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने का सफर

हार्दिक पंड्या का जन्म 11 अक्टूबर 1993 को सूरत की एक मिडिल क्लास फैमिली में …