Breaking News
Home / देश / आंध्र प्रदेश में झलकी पिता की बेबसी

आंध्र प्रदेश में झलकी पिता की बेबसी

आंध्रप्रदेश: आंध्रप्रदेश में एक पिता की बेबसी सामने आई है, जहां भारी बारिस के बीच एक पिता को अपनी बीमार बेटी का ईलाज कराने के लिए उसे सिर पर उठाकर 5 किमी तक पैदल चलना पड़ा, बता दे कि बच्ची 6 माह की है उसे कुछ वक्त से बुखाऱ था। बुखार इतना बढ़ गया की पिता को भारी बारिस में ही बच्ची के ईलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा।

आंध्र प्रदेश में इन दिनों बारिस ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है, इन दिनों जीवन अस्त-व्यस्त हैं। चारो तरफ पानी का मंजर छाया हुआ हैं लेकिन आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री लोगों की समस्यों का हल नही निकाल पा रहे है।

भारी बारिश और बाढ़ की तबाही से वहां की स्थिति दिन प्रतिदिन बिगड़ती चली जा रही है। कुदरत का ऐसा कहर आंध्र प्रदेश में पहली बार देखने को मिला है। आस–पास की सड़के नदियों मे तबदील हो चुकी है, वहां दुकाने क्या, गलियां क्या सभी जगह पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। इस स्थिति से निपटने के लिए सरकार ने अभी तक कोई अहम कदम नही उठाए है।

जलभराव के बीच सरकार की लापरवाही देखने को मिली है। आखिर क्या वजह है कि सरकार लोगो की मदद करने में असफल दिखाई दे रही है? कुदरत का यह कहर कब तक थमेगा ये कोई नही बता सकते लेकिन सरकार कब तक ठोस कदम उठायेगी ये तो सोचने वाली बात है।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …