Breaking News
Home / विदेश / एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट होंगे अलग !

एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट होंगे अलग !

लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड के फेमस कपल्स के अलग होने की खबर जैसे ही फैली एक हलचल सी मच गई। आपको बदातें कि उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट अलग होने वालों की लिस्ट में शुमार होने वाले कपल हैं। अभिनेत्री और फिल्मकार एंजेलीना जोली ने शादी के महज दो साल बाद ही पति अभिनेता ब्रैड पिट से तलाक लेने के लिए अर्जी दी है। इस बारे में उन्होंने दोनों के बीच कुछ मतभेद का होना बताया। जो सुलझ नहीं सकतें।

टीएमजेड की खबर के मुताबिक 41 साल की अभिनेत्री एंजेलीना जोली ने कोर्ट में दस्तावेज पेश कर छह बच्चों की देखरेख की जिम्मेदारी मांगी है। उन्होंने कहा कि पिट बच्चों के साथ कभी-कभी टाईम बिता सकते हैं। इस मामले में उनके करीबियों का कहना है पिट का बच्चों की देखरेख करने का तरीका अलग है जिससे एंजेलीना खासी नाराज हैं। इसी वजह को उनके अलग होने का मुख्य कारण बताया है।

 

इस खबर से दोनों के फैंस को काफी दुख पहुंचा है। इस कपल के अलग होने की अटकलें काफी समय से आ रही है। कई कपल्स भी अलग होने की बात कह चुके हैं। उल्लेखनीय है दस साल के लव अफेयर चलने के बाद एंजेलीना और पिट ने दो साल पहले  शादी की थी। जोली की यह तीसरी शादी है, और पिट की ये दूसरी शादी है।

Check Also

अमेरिका के इस हथियार से घबराए रूस और चीन, आया 3. 4 का भूकंप

अमेरिका और चीन के तनाव के मध्‍य अमेर‍िकी नौसेना दुनिया के सबसे आधुनिक एयरक्राफ्ट करियर …