Breaking News
Home / विदेश / ISIS नें मार गिराया एंजेलीना जोली को
asia-ramezan

ISIS नें मार गिराया एंजेलीना जोली को

बगदाद : विश्व का हर एक देश आईएसआईएस से आतंकित हैं या कहे भयभीत हैं। वहीं इराक में आईएसआईएस के आतंकियों से लड़ रही एंजेलीना जोली की मौत हो गई। बता दें कुर्दिस्तान की लड़कियों ने अपनी एक फौट बनाई थी जो आईएसआईएस के खिलाफ मोर्चा संभाल रही हैं। ऐसे में लड़कियों की फौज का सबसे महत्वपूर्ण चेहरा रही आसिया मारी गई हैं। बता दे कि कुर्दिस्तान की आसिया रमजान की शक्ल एंजेलीना जाली से मिलती हैं।

आसिया रमजान उन लड़कियों में से थी जो गलत को बर्दास्त नहीं कर पाती थी। कुर्दिस्तान की आजादी की लड़ाई के लिए मेकअप करके मैदान-ए-जंग में जाती थी। आईएसआईएस के आतंकी इन लड़कियो से खौफ खाते थे क्योकि आईएसआईएस के आतंकियो का मानना हैं कि अगर लड़कियों के हाथ मारे गए तो नर्क जाना पड़ेगा।

बता दे कि हॉलीबुड अभिनेत्री एंजेलानी से हुबहू मिलती थी आसिया रमजान की शक्ल। वैसे तो लोगों के दिलो में राज करने वाली एंजेलीना जाली सही-सलामत हैं। आसिया रमजान ने कुर्दिस्तान की आजादी के लिए 2 साल पहले हथियार उठाए थे। वूमंस प्रोटेक्शन यूटिक की प्रमुक थी आसिया रमजान।

आसिया रमजान महज 20 साल की थी और वो सोचती थी जब वो मरे तो खूबसूरत दिखे। इसके लिए वो मेकअप करके मैदान-ए-जंग में आती थी। बता दे कि आसिया रमजान कुर्द यूनिट का हिस्सा थी। जो कुर्दिस्तान की आजादी के लिए आईएसआईएस के खिलाफ जंग लड़ रही थी।

Next9News

Check Also

Argentina Police

महिला सिपाही ने ड्यूटी पर ऐसा क्या किया कि उसे मिल गया प्रमोशन

नयी दिल्ली। अर्जेंटीना में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है। एक …