Breaking News
Home / टेली मसाला / ISHQBAAZ: टिया-अनिका ने शो से हटके बताया ये
ishqbaaz

ISHQBAAZ: टिया-अनिका ने शो से हटके बताया ये

स्टार प्लस प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल इश्कबाज़ में अनिका और शिवाय का रिश्ता बेहद खूबसूरत है..ये तो आप इस शो को देखकर समझ ही सकते है कि दोनो के नोक झोक वाले रोमान्स को सिर्फ दर्शको काप्यार ही नही बल्कि रूद्र और सोम्या की तारीफ भी मिल चुकी है वहीं नकुल मेहता जो इस शो में शिवाय का किरदार ऩिभा रहे है उन्हे साल 2016 के मोस्ट पॉप्यूलर एक्टर के तौर पर टॉप फाइव एक्टर्स की लीस्ट में जगह मिल गई है।

खैर ये तो रही शिवाय अनिका के ऑनसक्र्नी रोमान्स और उनकी पॉप्यूलेरिटी की बात मगर आप इनके रोमान्स की रोड़ा यानी टिया को भी कैसे भूल सकते है। जो शो में उन्हे दूर करने के लिए खेल रही है खेल।

आपको बता दे कि शिवाय अनिका के रोमान्स के साथ साथ अनिका और टिया की दुश्मनी भी इस शो में उतवी ही पॉप्यूलर है तभी तो टिया फेम नवीना बोले को फैन्स उन्हे हेट मेसेज लिखकर उन्हे शो से बाहर करने की अपील भी कर चुके है जिसकी जानकारी हमने आपको दे ही दी थी, लेकिन हाल ही की बात की जाए तो अनिका फेम सुर्भी चंद्रा अपनी ऑनस्क्रीन दुश्मन यानी टिया फेम नवीना बोले के साथ नज़र आई नए साल को लेकर अपनी बाते साझा करती हुई।

इसी दौरान दोनों ने अपने अतीत के कई रहस्य खोल दिए जब बात रिज़ोल्यूशन को लेकर हुई तो जहां सुर्भी ने ये बताया कि वो इन बातो पर भरोसा नही करती दरअसल रिज़ोल्यूशन उनके बस की ही नहीं ऐसा सुर्भी का मानना है। तो वही दूसरी टिया यानी नवीना का भी कुछ ऐसा ही मानना है। इस मामले में वो भी अनिका का साथ दे गई कहते हुए कि कई साल उन्होने रिज़ोल्यूशन ली तो सही मगर एक महीने बाद ही वो खत्म हो जाता है। दोनों ने अपने एकस्पीरियन्स शेयर करते हुए एक दूसरे की ताऱीफ भी करनी नही छोड़ी अनिका ने टिया को जहां होट कह दिया तो टिया ने अनिका ब्यूटिफूल बाई हार्ट भी कह दिया।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …