Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ISHQBAAZ: अनिका के प्लान से होगी टिया और शिवाय की शादी

ISHQBAAZ: अनिका के प्लान से होगी टिया और शिवाय की शादी

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहा शो इश्कबाज़ में इन दिनों अनिका की अग्निपरीक्षा चल रही है। जबसे ही शिवाय से उसकी शादी हुई, मानो उसकी जिदगी नरक बन गई है। घर में कोई इधर से ताने सुना रहा है तो कोई उधर से। बस घर में एक दादी है जो अनिका का साथ दे रही है।

जैसा कि आपने शो मे देखा ही होगा कि टिया आकर दादी से कहती है कि मुझे तो किडनैप कर लियागया था, और शिवाय बेबी ने अनिका से शादी कर ली, लेकिन इसमें मेरी तो गल्ती नहीं है। तो वहीं इसके बाद अनिका झूठा नाटक करके कहती है कि मेरे पैर मे मोच आ गई है, तभी शिवाय की मां कहती है कि चलो मैं तुम्हारी नज़र उतारती हुं, इसके बाद आप देखेंगे कि अनिका को दादी समझाते  हुए कहती है कि तुम ही शिवाय की पत्नी है और इस घर की बहू।

इसके बाद आपने देखा होगा कि टिया शिवाय बेडरूम में करीब आ रहे होते है तभी दादी आती है और कहती है कि जैसे सगाई से पहले गोदभराई नहीं होती तो वैसे शादी से पहले सुहागरात नहीं होती है इसके बाद दादी टिय़ा से कहती है कि अभी तुम हमारे घर की मेहमान हो जब शादी हो जाएगी तब शिवाय के बेडरूम में आना अभी शिवाय की पत्नी अनिका है।

इसके बाद आप देखेंगें कि अनिका ये सब देखकर दुखी हो जाएगी वो शिवाय से कहेगी कि मेरा आपके साथ इस बेडरूम मे रहकर दम घुटता है इसलिए मैं अपने भाई से मिलने जा रही हुं। खैर बात बात करते है मुद्दे की जिस तरह से शिवाय अनिका की बेइजज्ती करके कहता है कि वो टिया को अपनी पत्नी बनाएगा और अनिका को तलाक देगा तो वहीं जिस तरह से अनिका टिय़ा और शिवाय का रोमेस देखती है तो वो एक फैसला ले सकती है, वो एक प्लान के तहत शिवाय और टिया की शादी करवा सकती है, क्योकिं वो अपने भाई से बहुत प्यार करती है साथ ही वो उस बंधन को निभाना नहीं चाहती जो उससे ज़बरदस्ती बंधा है। तो क्या पता इन सब बातो के मद्दनेदज़र अनिका टिया और शिवाय की शादी करवा  सकती है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …