Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / क्यों हुए अनिका–शिवाय परेशान

क्यों हुए अनिका–शिवाय परेशान

ये क्या हो गया है अनिका की जिंदगी में आ रहा है कोई और उसपर शिवाय को परेशानी हो रही है।ये तो कल हमने अपनी रिर्पोट में आपको बता ही दिया था की शिवाय को परेशानी होगी जब दक्श आएगा अनिका के करिब। आने वाले एपिसोड में यानी की आज आप देखंगे ही होगा की दक्श अनिका का हाथ पकड़ लेगा।टिया के कहने पर शिवाय अनिका की शादी दक्शसे करवाने के लिए राजी तो हो जाएगा पर जब दक्श अनिका का हाथ पकड़ेगा तो शिवाय को तगड़ी जलन होगी।

इसके साथ आने वाले ऐपिसोड़ में कुछ मज़ेदार और चटपटा भी होने वाला है और वो ये है की रूदª लडकी के अवतार में नज़र आएगा। जी हां शो में होने वाली है ब्रेकअप पार्टी। खुब नाचेंगे रूदª लगाएगे ठुमके और गाना होगा मेरे सईया जी से आज मैने ब्रैक अप कर लिया। दरअसल रिधिमा तेज के साथ मिलकर ओमकारा से प्रोपर्टी के पेपरस पर साईन करवा लेती है वो भी धोखे से अब ओम तो रिधिमा पर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं तो फिर क्या था रिधिमा का ये धोखा ओम को बहुत खलता है और वो उससे ब्रेकअप कर लेते है।

बेचारे ओम कहां वो रिधिमां को घर में रखने की बात कर रहे थे कहा रिधिमा ने कर डाला ये धोखा अब बेचारे उदास हो गए हैं बहुत उदास मगर रूदª है न अपने नाटक से अपने भाई को खुश कर ही देंगे। और खुश करने की कोशिशों में हा ओम पहन लेंगे लहगा चोली। और फिर होगा वो जिसकी हम पहले बात कर रहे थे। जी हां रूदª नाएगे गाएंगे और खुब हंगामा मचाएगे। और फिर जानते हैं क्या होगा। कान आगे लाइये टोप सिकरेट है। पता है क्या नाचते नाचते रूदª का लहंगा खुल जाएगे और ओम समेत पूरा परिवार उनपर हसने लगेगा। ये तो भी शो मंे होने वाली मस्ती फिर से शिवाय अनिका की बात करें तो इस ब्रेकअप पार्टी में अनिका को कोई स्टाक करेगा और वो छर जाएगी। अब आप इंतजार किजिए हमारी अगली रिर्पोट का ये जानने के लिए ओबराॅज़ की खुशाी में इस बार कौन खलल डाल रहा है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …