Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / इश्कबाज़: मंडप में हो जाएगा धोखा

इश्कबाज़: मंडप में हो जाएगा धोखा

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे शो इश्कबाज़ में तो पहले ही काफई सारे ड्रामे चल रहे थे, और अब शो के अपकमिंग एपिसोड में भी आपको हाइ वोल्टेज ड्रामे देखने को मिलेंगे, क्योंकि अनिका शिवाय की ज़िंदगी में कुछ ऐसा होने जा रहा है, जिसके बाद एक झटके में बदल जाएगी इन दोनो लव बर्ड्स की ज़िंदगी।

टीया है शादीशुदा, ये बात जान गई है अनिका, उसके हाथ सबूत भी लग गया था टीया के खिलाफ, वो गई पूरे परिवार के सामने, टीया का राज़ खोलने, लेकिन यहां टीया निकली उससे एक कदम आगे, वो सारे सबूत मिट चुके थे, जिसके बाद शिवाय जमकर भड़का अनिका पर।

उसने खूब खरी खोटी मनाई अनिका को, और कहा कि बार बार टीया की इमेज खराब करने की कोशिश ना करे।ये सब होने के बाद जहाँ एक तरफ अनिका उदास हो गई तो वही दूसरी तरफ टीया हो गई खुश, क्योंकि उसे मिल गया सपोर्ट शिवाय का।अनिका के बाद बाद टीया का सच बोलने पर भी शिवाय को नही होगा उसपर यकीन, और वो शादी के लिए राज़ी ही रहेगा।

ऐसे में अनिका एक ऐसा कदम उठाने जा रही है जिसके बाद पूरी तरह से बदल जाएगी अनिका शिवाय की ज़िंदगी।अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिका टीया और शिवाय के शादी के मंडप में बैठ जाएगी, और फिर हो जाएगा वो जिसका इंतज़ार आप सभी को लंबे समय से है।

हमारा मतलब है कि हो जाएगी शिवाय अनिका की शादी,लेकिन ये शादी इनके रिश्ते को किस मुकाम पर ले जाती है देखना दिलचस्प होगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …