Breaking News
Home / मनोरंजन / रोल पाने के लिए अनिल कपूर ने पार की हदें
anil-kapoor

रोल पाने के लिए अनिल कपूर ने पार की हदें

बॉलीवुड में लखन के नाम से पहचान बनाने वाली एक्टर अनिल कपूर अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ साथ अपने लुक को लेकर चर्चाओं में बने रहते है। एक वक्त हुआ करता था जब अनिल कपूर की मूंछे उनके लुक के लिए जानी जाते थे। कहा जाता है कि उनकी मूंछे उनकी जान हुआ करती थी।  मगर उनके जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उन्होने एक रोल के लिए अपनी मूछों की कुर्बानी दे दी थी।

आपको बता दे कि किस्सा जाने माने एक्टर शेखऱ सुमन ने शेयर किया था। शेखर की माने तो दिंवगत निर्देशक यश चोपड़ा फिल्म लम्हे बना रहे थे उस वक्त उनकी पसंद अमिताभ बच्चन और रेखा थे मगर उन्हें लगा कि कहानी के लिहाज से अमिताभ उम्र में बड़े दिखाई देंगे। इसलिए उन्होंने अमिताभ का ख्याल मन से निकाल दिया और नए चेहरे की तलाश करने लगे। इसके बाद यश चोपड़ा को हनी ईरानी ने एक लिफाफा दिया था जिसमे अनिल कपूर की फोटो थी। आपको बता दे कि पिक्स देखने के बाद यश चौंक गए,क्योकिं उस वक्त अनिल बहुत बड़े स्टार हुआ करते थे।

इसके बाद अनिल से यश ने मुलाकात की, तब अनिल ने कहा कि वो हर कीमत पर उनकी फिल्म में काम करना चाहते हैं। लेकिन यश ने  उन्हें समझाया कि वो फिल्म में रोल के हिसाब से बड़े दिखाई देंगे। लेकिन  अनिल बार-बार यही कह रहे थे कि वे इस रोल के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। तब यश ने उनसे पूछा कि क्या वो अपनी मूंछें हटवा सकते हैं। तब अनिल ने मूछें हटवाने के लिए तैयार हो गए। और इसके बाद अनिल का फोटोशूट श्रीदेवी के साथ हुआ और फिर अनिल इस फिल्म के लिए फाइनल हो गए।

Check Also

diff

धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव 2017 की घोषणा, पंजीकरण 31 अगस्त तक

नयी दिल्ली। पहाड़ी क्षेत्रों में फिल्म निर्माण, अभिनय और निर्देशन को बढ़ावा देने के लिये …