Breaking News
Home / आज का वायरल / बेटे के लिए सलमान के पास पहुंचे अनिल कपूर

बेटे के लिए सलमान के पास पहुंचे अनिल कपूर

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया कहे जाने वाले एक्टर अनिल कपूर यू तो अपनी डाउटर व बॉलिवुड की स्टाइल आयकन कहे जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर की बॉलिवुड में सफलता को लेकर कई बार अपनी खुशी खुलेआम अपने बयानों के ज़रिए ज़ाहिर करते नज़र आ चुके है। हालांकि हाल ही में रिलिज़ हुई फिल्म मिर्ज़िया से डेब्यू करने वाले उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्मी करियर की शूरूआत असलफ रही जिससे उन्हे कही ना कही दुख तो हुआ ही है।

शायद यही वजह है कि अपने बेटे की एक्टिंग करियर को अच्छे मुकाम तक ले जाने के लिए अनिल ने अब बड़ा कदम उठाने का फैसला कर लिया है। जी हां हाल ही के एक रिपोर्ट में ये खबर मिली है कि अनिल ने अपने बेटे की एक्टिंग करियर के लिए ही बॉलिवुड के दबंग खान सलमान खान से मिलने चले गए।

इसके अलावा ऐसी भी जानकारी मिंली है कि अनिल अपने बेटे की फिल्मी करियर की शुरूआत एक कॉमेडी बेस्ड रोमांन्टिक मुवी के साथ बड़े बजट में बनी फिल्म के साथ डेब्यू करते देखना चाहते थे,हांलाकि फिल्म मिर्जिया के साथ हर्षवर्धन ने डेब्यू किया और वो उनके लिए असफल साबित हुआ।

खैर अब दबंग खान के साथ अनिल की मुलाकात की असल वजह क्या रही इस बारे में तो अब उन्हे ही बेहतर रूप से पता होगा मगर सूत्रों की माने तो अनिल सलमान से उनके बेटे हर्ष को गाईड करने की बात करने गए हुए थे।

बताते चले कि फिल्‍ममेकर रोकश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍म ‘मिर्जिया’ से डेब्यू करने के बाद हर्षवर्धन कपूर कुछ और नए फिल्मों के साथ काम कर रहे है। अब देखना ये है कि सल्लु भाईजान की गाईडलाइन्स हर्ष को बॉलिवुड में एक अपनी पहचान दिलाने में कितनी मदद करती है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …