Breaking News
Home / मनोरंजन / अनिल कपूर और सुनिता ने मनाई 32वीं सालगिराह
anil-sunita

अनिल कपूर और सुनिता ने मनाई 32वीं सालगिराह

बॉलिवुड की स्टाइल आयकोन कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही कान्स फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती से कहर ढ़ाने वाली है। जिसका इंतज़ार बेहद बेसब्री से कर रहे है उनके चाहने वाले मगर अफसोस सोनम की खूबसूरती इससे पहले की सर्खियों में आए इससे पहले ही सोनम की मां सुनिता की खूबसूरती का खो जाना आ गया है।

चर्चाओं में जी हां हम बात कर रहे है अनिल कपूर की लविंग लेडी सुनिता कपूर की जो अक्सर रही है लाइम लाइट से दूर लेकिन अपनी बेटी सोनम को हमेशा से लाइम लाइट में ग्लेमर का तड़का लगाने में उनकी मदद करने वाली सुनिता यानी उनकी मां किस तरह से खुद ग्लेंमर से दूर रही है। आखिर उनके बुढ़ापे में हुई ऐसी हालत की क्या वजह है ये वाकई सोचनिय विषय है। एक तरफ अनिल जो आज भी फिल्मी दुनिया में रोमान्स का जलवा बिखेरते नहीं रूकते तो दूसरी उनकी पत्नी का उम्रदराज अंदाज।

सवाल खड़ा करता है उनके रिश्ते पर ऐसे में सुनिता ने कैसे दिया है अपनी शादी के सालगिराह पर सभी को जवाब ये हम आपको अपनी इस खास रिपोर्ट के ज़रिए ज़रूर बताना चाहेंगे। दरअसल सुनिता ने खुद ही एक पोस्ट के ज़रिए अपने दिल की बाता साझा करते हुए शादी के 32वीं सालगिराह पर अनिल के लिए लिखा है।  ” You don’t marry someone who you can live with, you marry the person who you can’t live without” ❤️❤️ Happy Anniversary to the person I can’t live without..

भला ऐसे में अनिल भी पीछे कहा रहने वाले थे। जी हां अनिल ने भी सुनिता की तारीफ में काफी कुछ लिखा और अपने प्यार को जताकर अपने हेपी मेरीड को फैन्स के सामने नए अंदाज़ मे पेश भी किया।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …