Breaking News
Home / टेली मसाला / मिलीये अभि के भाई से

मिलीये अभि के भाई से

सीरियल कुमकुम भाग्य में इन दिनों काफी ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहा हैं। हर दिन इस सीरियल में कुछ न कुछ ट्वीस्ट आ ही जाता है। जिसे दर्शक देखने को बेताब रहते है। इस सीरियल में अभि यानि की शब्बीर आहलुवालिया के भाई का किरदार निभाने वाले अंकित मोहन यानि आकाश मेहरा से तो सभी वाकिफ हैं। उनके द्वारा निभाए गए किरदार को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। आज हम आपको अंकित की लाइफ के कुछ सच बताने जा रहे हैं।

बता दें कि अंकित स्टार पल्स पर प्रसारित हो चुके सीरियल महाभारत में भी नजर आ चुके हैं। जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ कुमार का रोल निभाया था। फिलहाल वो सीरियल कुमकुम भाग्य में आकाश मेहरा का किरादर निभा रहे हैं, जिसमें प्रज्ञा यानि की त्रृति झा और शब्बीर लीड रोल में है। साथ ही आपको अंकित के बारे में बता दें कि अंकित टीवी एक्टर होने के साथ-साथ बॉलीवुड मूवी में भी काम कर चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने फिल्म मौसम से डेब्यु किया था। इसके अलावा अंकित कई विज्ञापनों में भी दिख चुके हैं।

हाल ही में अंकित को लेकर खबर आई थी कि वो सीरियल कुमकुम भाग्य को अलविदा कहने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद अंकित ने शो के मेकर्स को दी थी। फिलहाल वो नोटिस पीरिएड के अंदर काम कर रहे हैं जो 15 अगस्त को खत्म होने वाला है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …