Breaking News
Home / देश / पाकिस्तानी गोलीबारी में एक और जवान शहीद

पाकिस्तानी गोलीबारी में एक और जवान शहीद

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। पाकिस्तान ने पूरी रात जमकर गोलीबारी की, जिसकी वजह से दो स्थानीय लोगों के जख्मी होने की खबरे हैं साथ ही एक जवान शहीद हो गया हैं। पाकिस्तान के लगातार रुक-रुक के गोलीबारी करने के चलते नियंत्रण रेखा से सटे गांवो में दहशत का माहौल हैं।

इसे भी पढ़े : पाक की नापाक हरकतों से भारतीय सेना का एक जवान शहीद

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान ने सीमा से सटे गांवो और चौकियों को अब तक करीब 30 बार निशाना बनाया हैं और लगातार छोटे हथियारों व मोर्टार से हमला किया हैं। बीती रात जम्मू के पुलवामा जिले मे गोलीबारी हुई ऐसी जानकारी मिल रही हैं अल्पसंख्यकों के लिए बनाए गए कैंपो पर आतंकी हमला हुआ और आतंकी वहां से फरार हो गए।

बता दे कि नियंत्रण रेखा के सटे गांवो व चौकियो में पिछले तीन दिनों से पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम उल्लंघन किया जा रहा हैं। लगातार गोलीबारी के चलते आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल हैं।

इसे भी पढ़े : सात जवानों के मारे जाने वाले भारत के दावे को पाक ने ठहराया गलत

गौरतलब हैं कि 4 दिन पहले हीरानगर में हुई गोलीबारीं में बीएसएफ जवान गुरनाम सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गए थे, जिन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पाकिस्तान की ओर से चल रही गोलीबारी का भारतीय सेना मुहतोड़ जवाब दे रही हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …